छिंदवाड़ा में किसका फंस गया है चुनाव? 'लोगों ने दल बदल लिए, लेकिन हम नहीं बदलेंगे', ये बोल कमलनाथ को दिया बड़ा भरोसा

पवन शर्मा

• 06:07 PM • 13 Apr 2024

छिंदवाड़ा में चुनाव इस बार फंस गया है. बीजेपी ने कमलनाथ के करीबी नेताओं को तोड़कर शामिल कर लिया लेकिन इसके बाद भी कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ फाइट में बने हुए हैं. जनता के बीच कमलनाथ का क्रेज अभी भी कम नहीं हुआ है. कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के लिए प्रचार कर रहे हैं.

follow google news

Chhindwara Lok Sabha Seat: छिंदवाड़ा में चुनाव इस बार फंस गया है. बीजेपी ने कमलनाथ के करीबी नेताओं को तोड़कर शामिल कर लिया लेकिन इसके बाद भी कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ फाइट में बने हुए हैं. जनता के बीच कमलनाथ का क्रेज अभी भी कम नहीं हुआ है. कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के लिए प्रचार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ जब बीती शाम छिंदवाड़ा में चुनाव प्रचार कर रहे थे, उसी दौरान कुछ ऐसे भी समर्थक कमलनाथ के सामने आए, जिन्होंने कहा कि सर कई लोगों ने दल बदल लिया है लेकिन हम नहीं बदलेंगे. ये सुनकर कमलनाथ मुस्कुरा दिए और फिर उस समर्थक से हाथ मिलाकर अभिवादन भी किया. कुल मिलाकर बीजेपी द्वारा कई तरीके अपनाने के बाद भी कमलनाथ का क्रेज छिंदवाड़ा में अभी भी कम नहीं हुआ है और छिंदवाड़ा सीट को इतनी आसानी से निकाल पाना बीजेपी के लिए फिलहाल संभव नजर नहीं आ रहा है. पूरी खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

    follow google newsfollow whatsapp