छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ सड़क किनारे मटर खरीदते आए नजर, किसान से पूछा भाव

पवन शर्मा

15 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 15 2023 1:04 PM)

Nakulnath News:मध्यप्रदेश में कांग्रेस के इकलौते सांसद नकुलनाथ छिंदवाड़ा दौरे पर हैं. सांसद रोड शो के लिए निकल रहे थे, तभी अचानक नकुलनाथ ने काफिला रुकवाया और कार से उतरकर सड़क किनारे सब्जी बेचने वाले किसान से मटर का भाव पूछा, फिर एक किलो ग्राम मटर खरीदी और किसान को 20 रुपये दिए. चुनावी साल […]

MP Nakulnath MP News Chindwara News

MP Nakulnath MP News Chindwara News

follow google news

Nakulnath News:मध्यप्रदेश में कांग्रेस के इकलौते सांसद नकुलनाथ छिंदवाड़ा दौरे पर हैं. सांसद रोड शो के लिए निकल रहे थे, तभी अचानक नकुलनाथ ने काफिला रुकवाया और कार से उतरकर सड़क किनारे सब्जी बेचने वाले किसान से मटर का भाव पूछा, फिर एक किलो ग्राम मटर खरीदी और किसान को 20 रुपये दिए. चुनावी साल है और अब सरगर्मी बढ़ने लगी है. इसी का असर है कि छिंदवाड़ा के सांसद और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के बेटे नकुलनाथ सड़क पर उतर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

छिंदवाडा सांसद नकुलनाथ छिंदवाडा दौरे पर है वे रविवार को चौरई क्षेत्र में रोड शो के लिये जाते समय झिलमिली गांव के पास सड़क किनारे बटाने (मटर) बेच रहे किसान को देखते ही अपना काफिला रुकवाया. किसान से 1 किलो मटर खरीदी और खरीदते समय नकुलनाथ ने भाव पूछा ओर किसान को बटाने दाम 20 रुपये दिए.

इस दौरान एक कार्यकर्ता कहता नजर आया कि कांग्रेस की सरकार आई तो मटर 20 रुपये में बिकेगा. नकुलनाथ के साथ उनके कार्यकर्ता भी मौजूद थे और कुछ लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया.

    follow google newsfollow whatsapp