भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के हथोड़े वाले कारनामे के बाद हिल गया प्रशासन? कलेक्टर ने लिया बड़ा एक्शन

नवेद जाफरी

06 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 6 2024 6:41 PM)

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का हथौड़े वाला एक्शन चर्चाओं में है. सीहोर जिले में हथोड़ा लेकर शराब दुकान का ताला तोड़ने के बाद अब कलेक्टर ने बड़ी कार्रवाई की है.

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के एक्शन के बाद बड़ी कार्रवाई.

sadhvi pragya thakur

follow google news

Bhopal News: भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का हथौड़े वाला एक्शन चर्चाओं में है. सीहोर जिले के खजुरिया कलां गांव में हथोड़ा लेकर शराब दुकान का ताला तोड़ने के बाद अब कलेक्टर ने बड़ी कार्रवाई की है. कलेक्टर ने ड़ी कार्रवाई करते हुए आबकारी अधिकारी सीएल मधुकर को हटा दिया है. खरगौन से स्थानांतरित होकर आए सहायक जिला आबकारी अधिकारी दीप सिंह राठौर को सीहोर जिले का प्रभारी आबकारी अधिकारी बनाया है.

यह भी पढ़ें...

जिला जनसंपर्क विभाग में प्रेस नोट जारी कर बताया कि कलेक्टर प्रवीण सिंह ने जिला आबकारी अधिकारी सीएल मुधुकर को शासकीय दायित्वों के निर्वहन में शिथिलता एवं घोर लापरवाही बरतने पर सीहोर से हटाते हुए आबकारी आयुक्त कार्यालय, ग्वालियर के लिए भारमुक्त कर दिया है. कलेक्टर प्रवीण सिंह ने खरगौन से स्थानांतरित होकर आए सहायक जिला आबकारी अधिकारी दीप सिंह राठौर को सीहोर जिले का प्रभारी आबकारी अधिकारी बनाया है.

हथौड़ा लेकर ताला तोड़ने पहुंची थी सांसद

सीहोर जिले के खजुरिया कलां में बीते सोमवार को सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर लोकार्पण और भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थी, जहां ग्रामीण और छात्राओं ने शराब दुकान को लेकर संसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अवगत कराया, जिस पर उन्होंने तुरंत ही एक्शन दिखाया और हाथ में हथौड़ा लेकर शराब दुकान के गेट का ताला तोड़ दिया. भोपाल सांसद ने अंदर रखी शराब बाहर निकलवाकर फिंकवा दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

आबकारी अधिकारी निलंबित

शराब दुकान सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने विरोध जताते हुए कार्रवाई की मांग की थी, जिस पर कलेक्टर प्रवीण सिंह ने एक्शन लेते हुए जिला आबकारी अधिकारी को हटा दिया है. मामले को लेकर एमपी तक को फोन पर जानकारी देते हुए कलेक्टर प्रवीण सिंह ने कहा कि जिला आबकारी अधिकारी सीएल मधुकर को कार्य में लापरवाही बरतने पर हटाते हुए भार मुक्त कर दिया है. उनकी जगह खरगोन से स्थानान्तरित होकर आए सहायक जिला आबकारी अधिकारी दीप सिंह राठौर को सीहोर जिले का प्रभारी आबकारी अधिकारी बनाया है.

 

    follow google newsfollow whatsapp