MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की रोजा इफ्तार पार्टी पर कांग्रेस का तंज, ट्वीट कर बोली ये बात

इज़हार हसन खान

10 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 10 2023 12:36 PM)

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपनी विधानसभा क्षेत्र में रोजा इफ्तार पार्टी दी तो कांग्रेस को उन पर तंज कसने का मौका मिल गया. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा लंबे समय तक मुस्लिम समाज के कार्यक्रमों में जाते रहे हैं और उनके लिए रोज इफ्तार पार्टी का आयोजन भी करते रहे हैं लेकिन […]

mp news mp home minister Narottam Mishra mp congress datia news

mp news mp home minister Narottam Mishra mp congress datia news

follow google news

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपनी विधानसभा क्षेत्र में रोजा इफ्तार पार्टी दी तो कांग्रेस को उन पर तंज कसने का मौका मिल गया. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा लंबे समय तक मुस्लिम समाज के कार्यक्रमों में जाते रहे हैं और उनके लिए रोज इफ्तार पार्टी का आयोजन भी करते रहे हैं लेकिन राजनीति के बदले दौर में उन्होंने भी खुद को कट्‌टर हिंदू नेता दिखाने की पूरी कोशिश की और अपने बयानों के जरिए यह दिखाया कि वे एक कट्‌टर हिंदुत्ववादी नेता हैं लेकिन दतिया में उनको जानने वाले जानते हैं कि वे मुस्लिम समाज के बीच भी एक समय तक लोकप्रिय रहे और रोजा इफ्तार पार्टी भी वे दिया करते थे. इस बार भी उन्होंने रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन अपनी विधानसभा क्षेत्र में किया.

यह भी पढ़ें...

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के अपने विधानसभा क्षेत्र में रोजा इफ्तार का आयोजन कराने पर पीसीसी चीफ कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने ली चुटकी ली. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “कितनी ख़ुशी की बात है कि बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ख़ुदा की राह पर चल रहे हैं. मोदी जी भले ही श्मशान और क़ब्रिस्तान का ज़िक्र करें पर चुनावी साल में मिश्रा जी रोज़ा अफ़्तार की दावत देकर, बता रहे हैं की मुस्लिम तुष्टिकरण जैसी कोई चीज नहीं होती, यह तो पैग़ामे मोहब्बत है”.

नरोत्तम मिश्रा की तरफ से अब तक नहीं आई कोई प्रतिक्रिया
अमूमन विपक्षी कांग्रेस पर हर मुद्दे पर हमलावर दिखने वाले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा इस मामले में अब तक चुप हैं और उनकी तरफ से किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया अब तक सामने नहीं आई है. कांग्रेस के नेता उन पर ट्वीट कर तंज कस रहे हैं लेकिन नरोत्तम मिश्रा ने अब तक रोजा इफ्तार पार्टी के आयोजन को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं. जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें मुस्लिम समाज के लोग रोज इफ्तार का आयोजन करने वाले मंत्री के लिए ईश्वर से दुआ मांगने की बात करते सुनाई दे रहे हैं. विपक्षी कांग्रेस के आरोप हैं कि विधानसभा चुनाव नजदीक है तो गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर दांव चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ‘डरने की बात नहीं है अब तो पांच महीने बचे हैं’, कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं में ऐसे भरा जोश

    follow google newsfollow whatsapp