पूर्व मंत्री पीसी शर्मा बोले, ‘अब हम निकालेंगे विकास ढूंढों यात्रा, 2 महीने बाद BJP के हर काम को चेक करेंगे’

इज़हार हसन खान

15 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 15 2023 9:51 AM)

MP POLITICAL NEWS: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि ‘कांग्रेस बहुत जल्द ही बीजेपी की विकास यात्रा के काउंटर में विकास ढूंढो यात्रा निकालेगी’. पूर्व मंत्री भोपाल में थे और उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि ‘बीजेपी विकास यात्रा के नाम पर सिर्फ पाखंड कर रही […]

mp congress PC Sharma MP BJP mp politics

mp congress PC Sharma MP BJP mp politics

follow google news

MP POLITICAL NEWS: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि ‘कांग्रेस बहुत जल्द ही बीजेपी की विकास यात्रा के काउंटर में विकास ढूंढो यात्रा निकालेगी’. पूर्व मंत्री भोपाल में थे और उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि ‘बीजेपी विकास यात्रा के नाम पर सिर्फ पाखंड कर रही है. हर जगह बीजेपी के मंत्री-विधायकों को जनता के विरोध का सामना करना पड़ रहा है’.

यह भी पढ़ें...

पीसी शर्मा का कहना है कि ‘विकास यात्रा के दौरान कई तरह की खबरें आ रही हैं. वन मंत्री विजय शाह मंच से गालियां दे रहे हैं. एक विधायक गले में सांप डालकर विकास यात्रा पर निकला है तो एक जिले में बीजेपी का जिलाध्यक्ष ही अपने विधायक को सार्वजनिक रूप से गाली-गलौज करते हुए इस्तीफा दे रहा है’.

पीसी शर्मा ने आगे कहा कि ‘यह घटनाएं बीजेपी के नेताओं की घबराहट को बयां कर रही हैं. इसलिए विकास यात्राओं में भीड़ को बुलाने के लिए बार बालाओं को नचाया जा रहा है. पिछले 18 साल में कोई विकास नहीं हुआ है. सिर्फ विनाश हुआ है और ये उसी की घबराहट के परिणाम सामने आ रहे हैं’.

बीबीसी के दफ्तरों पर आयकर की रेड पर दिग्विजय सिंह ने पूछा- उनका कसूर क्या था?

दो महीने बाद कांग्रेस निकालेगी विकास ढूंढो यात्रा
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि ‘दो महीने बाद कांग्रेस निकालेगी विकास ढूंढो यात्रा’. पूर्व मंत्री के आरोप हैं कि ‘बीजेपी के मंत्री-विधायक कांग्रेस के किए गए कामों के भी भूमिपूजन करके श्रेय ले रहे हैं. हम दो महीने बाद सारे भूमिपूजन चेक करेंगे. देखते हैं कि कितने काम ये लोग शुरू कराते हैं. ये लोग कुछ नहीं कराएंगे सिर्फ भूमिपूजन करके जनता को गुमराह कर रहे हैं. हमारी 15 महीने की कांग्रेस सरकार में कमलनाथ ने मुख्यमंत्री रहते हुए भोपाल का मास्टर प्लान मंजूर करा दिया था. पूरा मास्टर प्लान बनकर तैयार रखा है. लेकिन उसे ये लोग लागू नहीं करा पा रहे हैं.स्मार्ट सिटी के नाम पर भोपाल, सागर, ग्वालियर उज्जैन सभी शहरों को खोदकर रख दिया लेकिन एक काम ठीक से नहीं कराया. नगर निगम ऐसी हो गई हैं जहां पर 50 हजार रुपए का भुगतान भी नहीं हो रहा है. ऐसे में विकास के काम तो ठप ही होंगे. इसलिए हम लोग दो महीने बाद पूरे प्रदेश में विकास ढूंढो यात्रा निकालेंगे’.

    follow google newsfollow whatsapp