भाजयुमों के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धीरज पटैरिया की BJP में हुई वापसी, CM शिवराज ने दिलाई सदस्यता

रवीशपाल सिंह

• 05:30 PM • 29 May 2023

MP Politics: बीजेपी ने सोमवार को अपने एक पूर्व नेता की घर वापसी कराई. भाजयुमों के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धीरज पटैरिया की बीजेपी में वापसी कराई गई है. सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में धीरज पटैरिया को दोबारा से बीजेपी की […]

MP BJP, MP Politics, CM Shivraj Singh Chouhan, Dhiraj Pataria

MP BJP, MP Politics, CM Shivraj Singh Chouhan, Dhiraj Pataria

follow google news

MP Politics: बीजेपी ने सोमवार को अपने एक पूर्व नेता की घर वापसी कराई. भाजयुमों के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धीरज पटैरिया की बीजेपी में वापसी कराई गई है. सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में धीरज पटैरिया को दोबारा से बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई. पूर्व में 2018 के विधानसभा चुनाव में पटेरिया को जबलपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी ने टिकट नहीं दिया था तो बागी होकर उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा था. उनके इस कदम की वजह से बीजेपी उम्मीदवार शरद जैन चुनाव हार गए थे. कांग्रेस के उम्मीदवार को जीत मिली थी. जिसके बाद उनको पार्टी की सदस्यता से 6 साल के लिए बाहर कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें...

भोपाल में बीजेपी कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में धीरज पटैरिया की घर वापसी कर अंगवस्त्र पहनाया और मिठाई खिलाकर पार्टी में स्वागत किया. इस दौरान जबलपुर के आशीष साहू ने भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वर्षों से भाजपा के लिए समर्पित कार्यकर्ता रहे धीरज पटैरिया का पार्टी के मूल परिवार में स्वागत करता हूं. युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रहे पटैरिया ने मेरे साथ मिलकर पार्टी के काम को आगे बढाया है.

सीएम ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव के युद्ध का नगाडा बज गया है. सेनाएं आमने-सामने हैं. इसलिए हम सभी को मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने में जुटना हैं. कार्यकर्ताओं को परिश्रम की पराकाष्ठा कर जबलपुर जिले की सभी विधानसभा सीटों को जीतना हमारा संकल्प है.

प्रदेश अध्यक्ष बोले, पटैरिया की घर वापसी हुई है
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि घर वापसी का अपना विशेष आनंद और उत्साह होता है. युवा मोर्चा के अध्यक्ष रहे धीरज पटैरिया ने अथक मेहनत और परिश्रम से युवा मोर्चा को आगे बढ़ाने का काम किया है. परिस्थितिवश वे पार्टी से दूर हुए, परंतु आज पुनः अपने पार्टी परिवार में प्रवेश कर रहे है, मैं उनका भारतीय जनता पार्टी में स्वागत करता हूं और उन्हें बधाई देता हूं. हम सभी मिलकर पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करेंगे. इस मौके पर धीरज पटैरिया ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व के समक्ष मेरी घर वापसी हुई है. मैंने वर्षो तक विभिन्न पदों पर रहकर पार्टी की सेवा की है. भारतीय जनता पार्टी मेरा जीवन है. मैं पार्टी नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं. उन्होंने कहा कि पार्टी मुझे जो दायित्व देगी उस पर खरा उतरूंगा और प्रदेश में सरकार बनाने के लिए जुटेंगे.

ये भी पढ़ें- पहली बार खुलकर सामने आए बीजेपी के 3 पूर्व विधायक, बोले- ‘कब तक रहेंगे साइडलाइन’

    follow google newsfollow whatsapp