नेता प्रतिपक्ष के आरोप गलत, गोली चलाने वाला कांग्रेसी: बृजेंद्र प्रताप सिंह

sparsh sharma

08 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 24 2024 5:22 AM)

MP Political News: चुनावी साल आते ही प्रदेश की सियासत में  नेताओं में जुबानी जंग छिड़ गई है. बुंदेलखंड भी इससे अछूता नही है. शिवराज सरकार के खनिज मंत्री ब्रिजेन्द्र प्रताप सिंह ने पन्ना में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के दो दिन पूर्व दिए गए बयान पर पलटवार किया. वे बोले,  मेरे किसी भाई ने […]

मप्र के खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह

मप्र के खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह

follow google news

MP Political News: चुनावी साल आते ही प्रदेश की सियासत में  नेताओं में जुबानी जंग छिड़ गई है. बुंदेलखंड भी इससे अछूता नही है. शिवराज सरकार के खनिज मंत्री ब्रिजेन्द्र प्रताप सिंह ने पन्ना में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के दो दिन पूर्व दिए गए बयान पर पलटवार किया. वे बोले,  मेरे किसी भाई ने न तो गोली चलाई ओर ना ही किसी खनिज संपदा में मेरे भाई शामिल है.

यह भी पढ़ें...

मंत्री ने कहा कि  गोली की घटना की कोई एफआईआर भी नही हुई है. जिस व्यक्ति की नेता प्रतिपक्ष बात कर रहे हैं वह कांग्रेस की पृष्ठभूमि से हैं और इस टाइप के अनर्गल बयान उनको शोभा नहीं देते. उत्खनन और परिवहन की शिकायत पर मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि पन्ना में रेत का वैधानिक ठेका हो गया है और जल्द ही छोटे-मोटे विवाद  खत्म हो जाएंगे।

क्या है पूरा विवाद

दरअसल अजयगढ़ क्षेत्र में कथित खनिज माफियाओं द्वारा गोली चलाने की घटना की अफवाह उड़ी थी जिसमें रेत ठेकेदार सत्येंद्र सिंह का नाम सामने आया था. इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने दो दिन पहले पन्ना दौरे के दौरान कहा था कि जिस व्यक्ति का नाम सामने आ रहा है, वह खनिज मंत्री के छोटे भाई हैं और इन्होंने गोली चलाई है. उन्होंने आरोप लगाए कि  मुख्यमंत्री के संरक्षण में पूरे मध्यप्रदेश में स्थानीय मंत्री और विधायक खनिज संपदा को लूट रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष के इन गंभीर आरोपों के सामने आने के बाद ही खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने इन आरोपों को गलत और बेबुनियाद बताया.

 

 

    follow google newsfollow whatsapp