बीजेपी से कई अन्य नेता भी चल रहे हैं नाराज, कवि सत्यनारायण सत्तन ने भी अपनाए बगावती तेवर

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

04 May 2023 (अपडेटेड: May 4 2023 11:39 AM)

Indore News: मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों में बगवाती तेवर वाले नेता भी रंग दिखा रहे हैं. फिलहाल बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री दीपक जोशी के पार्टी को छोड़ने की अटकलों ने अन्य बगावती नेताओं को भी अपनी नाराजगी सार्वजनिक […]

Indore News mp news Poet Satyanarayan Sattan MP BJP

Indore News mp news Poet Satyanarayan Sattan MP BJP

follow google news

Indore News: मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों में बगवाती तेवर वाले नेता भी रंग दिखा रहे हैं. फिलहाल बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री दीपक जोशी के पार्टी को छोड़ने की अटकलों ने अन्य बगावती नेताओं को भी अपनी नाराजगी सार्वजनिक करने का मौका दे दिया है.

यह भी पढ़ें...

दीपक जोशी के बाद अब इंदौर के पूर्व विधायक एवं कवि सत्यानारायण सत्तन ने भी बगावती तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सत्यनारायण सत्तन बोलते हुए दिख रहे हैं कि ‘आंध्र और कर्नाटक में बीजेपी घुस गई फाटक में’. वे अपनी इस बात पर जोर देकर बोलते हैं कि ‘अब इस फाटक में घुसी हुई बीजेपी का क्या दृश्य होगा, ये देखना आप सभी लोग’. 

सत्यानारायण सत्तन के अलावा एक अन्य नेता भंवर सिंह शेखावत ने भी बीजेपी से नाराजगी जाहिर की है. सीएम शिवराज सिंह चौहान तक दोनों नेताओं की नाराजगी की खबर भी पहुंच चुकी है और ऐसे में सीएम शिवराज सिंह चौहान जल्द ही बीजेपी के असंतुष्ट और नाराज नेताओं को मिलने के लिए बुला सकते हैं.

बीजेपी को लेकर क्या बोले सत्यानारायण सत्तन
दीपक जोशी, भंवर सिंह शेखवत के बगावती तेवरों पर सत्यनारायण सत्तन ने कहा कि इसके पहले भी मैं अपने बयान में कह चुका हूं कि दीपक जोशी भाजपा के कोई बड़े भारी नेता नहीं है. उनके पिता ने जो भारतीय जनता पार्टी के लिए काम किया है. भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में चर्चा के लिए बुलाया है. वे पार्टी के मुखिया हैं और यदि पार्टी में कुछ मुद्दे हैं तो उन्हें लेकर वे हम लोगों से चर्चा करेंगे ही. सत्तन ने कहा कि चर्चा होनी चाहिए. किसी भी समस्या का समधान बातचीत से ही हो सकता है.

ये भी पढ़ेंMP Election 2023: ओवैसी की पार्टी MP में मुस्लिमों को लुभाने के लिए ला रही ये खास योजना

    follow google newsfollow whatsapp