MP के पंचायत मंत्री बोले बीजेपी ज्वाइन कर लो, नहीं तो बुलडोजर खड़ा है !

विकास दीक्षित

• 02:23 PM • 18 Jan 2023

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया एक बार फिर से अपने बयानों को लेकर विवादों में हैं. बुधवार को वे राघोगढ़ के रुठियाई में थे और एक जनसभा को संबोधित करते पहुंचे थे. यहां उन्होंने कहा कि जितने भी कांग्रेसी नेता बचे हैं, वे बीजेपी ज्वाइन कर लें, […]

mp politics mp news MP Panchayat Minister Mama's Bulldozer municipal elections

mp politics mp news MP Panchayat Minister Mama's Bulldozer municipal elections

follow google news

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया एक बार फिर से अपने बयानों को लेकर विवादों में हैं. बुधवार को वे राघोगढ़ के रुठियाई में थे और एक जनसभा को संबोधित करते पहुंचे थे. यहां उन्होंने कहा कि जितने भी कांग्रेसी नेता बचे हैं, वे बीजेपी ज्वाइन कर लें, क्योंकि वर्ष 2023 में भी बीजेपी की सरकार प्रदेश में बनेगी. समय रहते बीजेपी में आ जाएं नहीं तो मामा यानी शिवराज सिंह चौहान का बुलडोजर अभी भी खड़ा है.

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस ने पंचायत मंत्री के इस बयान को डराने और धमकाने वाला बताया. कांग्रेस का कहना है कि वह पंचायत मंत्री के बयान से डरने वाली नहीं है और बीजेपी के खिलाफ मजबूती से चुनावी मोर्चा संभालेगी. उल्लेखनीय है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के गृह नगर राघोगढ़ में आगामी 20 जनवरी को नगरपालिका चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रुठियाई में चुनाव प्रचार के लिए पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया यहां आए हुए थे. 

सिंधिया समर्थक हैं पंचायत मंत्री, अपने बयानों को लेकर रहते हैं चर्चा में 

दरअसल पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हैं । राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि वे जानबूझकर ऐसे बयान दे रहे हैं ताकि दिग्विजय सिंह के गढ़ में उनके समर्थकों की घेराबंदी की जा सके.  हालांकि जिस तरह की भाषाशैली का उपयोग पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया द्वारा किया गया उसे लेकर कांग्रेसियों में रोष है। कांग्रेस ने कहा है कि वे इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग में करेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp