अब बेटियों को लेकर CM शिवराज और कमलनाथ ने एक दूसरे पर खड़े किए सवाल, लेकिन जवाब नहीं दिए

इज़हार हसन खान

• 11:47 AM • 14 Feb 2023

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक दूसरे से सवाल पूछने का क्रम लगातार जारी रखा है. मंगलवार को भी सीएम शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ अपने सवालों को लेकर आमने-सामने आए. इस बार दोनों ने ही बेटियों से जुड़े मुद्दे पर एक दूसरे से सवाल किए. […]

CM Shivraj Singh Chouhan Kamal Nath MP BJP mp congress mp political news

CM Shivraj Singh Chouhan Kamal Nath MP BJP mp congress mp political news

follow google news

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक दूसरे से सवाल पूछने का क्रम लगातार जारी रखा है. मंगलवार को भी सीएम शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ अपने सवालों को लेकर आमने-सामने आए. इस बार दोनों ने ही बेटियों से जुड़े मुद्दे पर एक दूसरे से सवाल किए. हर बार की तरह दोनों ने ही किसी भी सवाल के जवाब नहीं दिए.

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ ने ट्वीट कर सीएम शिवराज सिंह चौहान से पूछा, ‘ यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवताः,यत्रैतास्तु न पूज्यन्ते सर्वास्तत्राफलाः क्रियाः. शिवराज जी, आपने घोषणा की थी कि 12वीं कक्षा में 75% से ज्यादा अंक लाने पर कॉलेज जाने वाली छात्राओं को दो पहिया वाहन स्कूटी प्रदान किया जाएगा और इन वाहनों के रजिस्ट्रेशन शुल्क की प्रतिपूर्ति सरकार द्वारा की जाएगी’.

कमलनाथ ने अपने अगले ट्वीट में कहा ‘आपको याद दिला दूं कि आपने दो घोषणा पत्र जारी किए थे. एक समस्त मध्यप्रदेश के लिए और दूसरा विशेष रूप से महिलाओं के लिए. महिला वचन पत्र में आपने 50 वादे किए थे. उसी में स्कूटी देने का वादा भी शामिल था. शिवराज जी ऊपर जो श्लोक लिखा है उसकी पहली पंक्ति का अर्थ तो आपको पता ही है. दूसरी पंक्ति का अर्थ मैं आपको बता देता हूं कि जहां नारियों की पूजा नहीं की जाती है, वहां सभी कार्य निष्फल हो जाते हैं. आप कन्याओं से झूठ बोलकर महापाप के भागी बन रहे हैं’.

फिर सीएम शिवराज ने पूछा सवाल
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘कांग्रेस ने पिछली बार झूठ पत्र बनाया था और 900 से ज्यादा वादे किए थे, जो पूरे नहीं किए. फिर से ये लोग महाझूठ पत्र बनाकर जनता को ठगने की तैयारी में है.कांग्रेस और कमलनाथ ने वचन पत्र में किए एक भी वादा पूरा नहीं किया. आज एक सवाल और पूछता हूं. मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत ₹51000 की राशि बेटी के विवाह पर खर्च करने की बात कही थी. शादी तो हुई, डोली भी उठी, बेटी ससुराल भी चली गई, साल भर बाद कई जगह भांजे भांजियों का जन्म भी हो गया. लेकिन कमलनाथ आपके ₹51000 तो 15 महीने में भी नहीं मिले. क्या ये यह बेटियों के साथ छल नहीं है? बेटियां इसका जवाब मांग रही हैं’

CM शिवराज और कमलनाथ फिर आमने-सामने, एक दूसरे से पूछे सवाल, जवाब का इंतजार

    follow google newsfollow whatsapp