BJP प्रदेश अध्यक्ष बदलने को लेकर अब सागर से फूटा बम, महापौर के पति ने भूपेंद्र सिंह का नाम उछाला

हिमांशु शिवा

• 08:25 AM • 27 May 2023

Politics News: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए भूपेंद्र सिंह का नाम उछाला जाना भाजपा नेता को भारी पड़ गया है. सागर के महापौर के पति के द्वारा वीडी शर्मा की जगह भूपेंद्र सिंह को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाने की बात व्हाट्स एप ग्रुप पर डाली गई थी, ये बात मीडिया में भी […]

BJP President Controvercy, Sagar Political Controvercy

BJP President Controvercy, Sagar Political Controvercy

follow google news

Politics News: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए भूपेंद्र सिंह का नाम उछाला जाना भाजपा नेता को भारी पड़ गया है. सागर के महापौर के पति के द्वारा वीडी शर्मा की जगह भूपेंद्र सिंह को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाने की बात व्हाट्स एप ग्रुप पर डाली गई थी, ये बात मीडिया में भी उछल गई थी. अब पार्टी ने इस मामले में उनके खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है. ये मुद्दा इसलिए और अधिक तूल पकड़ रहा है, क्योंकि जिस भाजपा नेता ने अफवाह उड़ाई है, वह 9 साल पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें...

सागर महापौर के पति ने एक नोटिस जारी किया था. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस नोटिस में भाजपा का नया अध्यक्ष बनाने की बात कही गई थी. इतना ही नहीं नोटिस के मुताबिक भूपेंद्र सिंह को भाजपा का नए प्रदेश अध्यक्ष बनने का दावा किया गया था. पार्टी ने इस व्हाट्स एप मैसेज और नोटिस को गंभीरता से लेते हुए उनके ऊपर कार्रवाई करने की चेतावनी दी है.

नए प्रदेश अध्यक्ष की अफवाह
सागर महापौर संगीता तिवारी के पति सुशील तिवारी की ओर से व्हाट्सएप ग्रुप्स में लिखा गया था कि भूपेंद्र सिंह बीजेपी के नए अध्यक्ष हो सकते हैं. इसके साथ ही एक पत्र भी शेयर किया गया था, जिसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के किसी महिला नेत्री के घर आने जाने का जिक्र किया गया था. जिसके बाद से भूपेंद्र सिंह को भाजपा का अध्यक्ष बनाए जाने की अफवाहें उड़ने लगीं थीं. अब इस मामले के सामने आने के बाद भाजपा संगठन की ओर से महापौर पति सुशील तिवारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

वीडी शर्मा की छवि धूमिल हुई
सागर महापौर के पति सुशील तिवारी को प्रदेश बीजेपी महामंत्री भगवानदास सबनानी ने नोटिस जारी किया है. नोटिस में लिखा है कि सुशील तिवारी ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के खिलाफ अनर्गल बातें लिखी हैं. उनके इस कारनामे के कारण भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और भारतीय जनता पार्टी की छवि धूमिल हुई है. उनसे 3 दिन के अंदर इस मामले में जवाब मांगा गया है.

ये भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह का सीएम शिवराज सिंह को खुला चैलेंज, बोले दो-दो हाथ हो जाए!

    follow google newsfollow whatsapp