केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने राहुल गांधी को बताया भूत-प्रेत जैसा! ऐसा क्यों कहा? जानें

धीरज शाह

02 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 2 2023 8:04 AM)

Jabalpur News: केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने शुक्रवार को जबलपुर में एक विवादास्पद बयान दिया. उन्होंने राहुल गांधी को भूत-प्रेत जैसा आदमी बता दिया. दरअसल राहुल गांधी द्वारा विदेश में दिए गए बयान को लेकर मीडिया कर्मियों ने केंद्रीय मंत्री कुलस्ते से प्रतिक्रिया मांगी तो वे बोले कि राहुल गांधी को लेकर क्या बात […]

faggansinghkulste, mpbudget, electionresult, mpnews, mptak

faggansinghkulste, mpbudget, electionresult, mpnews, mptak

follow google news

Jabalpur News: केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने शुक्रवार को जबलपुर में एक विवादास्पद बयान दिया. उन्होंने राहुल गांधी को भूत-प्रेत जैसा आदमी बता दिया. दरअसल राहुल गांधी द्वारा विदेश में दिए गए बयान को लेकर मीडिया कर्मियों ने केंद्रीय मंत्री कुलस्ते से प्रतिक्रिया मांगी तो वे बोले कि राहुल गांधी को लेकर क्या बात करें. वो आदमी तो ऐसा हो गया है जैसे कोई भूत-प्रेत. ऐसे लोग खुद तो परेशान रहते ही हैं और दूसरों को भी परेशान करते हैं.

यह भी पढ़ें...

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी एक झांकीबाज नेता हैं. हवा में बात करते हैं. वो खुद तो परेशान है और आदमी जब परेशानी में होता है तो जैसा भूत-प्रेत होता है, वैसा ही व्यवहार राहुल गांधी अभी कर रहे हैं. वे परेशानी में दूसराें के लिए भी परेशानी खड़ी कर रहे हैं. हवा में कुछ भी बयान दे रहे हैं राहुल गांधी. इसलिए उनकी बात पर प्रतिक्रिया क्या दें.

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि राहुल गांधी के आधे खानदान को करीब से देख चुका हूं. उनके खानदान के लोगों ने ही अब तक इस देश को चलाया है. वे खुद देखें कि कैसे उनके पूर्वजों ने इस देश के लोगों के साथ व्यवहार किया था. कैसा बर्ताव किया था. वे पहले खुद के घर को देखें, फिर दूसरों के बारे में टिप्पणी किया करें.

विदेश में क्या बोले थे राहुल गांधी
हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी 6 दिन के यूएस दौरे पर गए और वहां सेन फ्रांसिस्को में उन्होंने भारतीयों को संबोधित करते हुए बीजेपी पर कई निशाने साधे. लोकतंत्र पर खतरे से लेकर दलित समुदायों पर अत्याचार, मुस्लिमों पर अत्याचार जैसे बयान दिए. पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर भी तंज कसे थे. जिसके बाद से ही भारत में बीजेपी राहुल गांधी पर हमलावर है और केंद्र सरकार से लेकर राज्यों में स्थित बीजेपी की सरकारों द्वारा राहुल गांधी के बयान की आलोचना की जा रही है.

ये भी पढ़ेंइंदौर पहुंचे नेपाली पीएम ‘प्रचंड’, CM ने की अगवानी, पारंपरिक अंदाज में हुआ भव्य स्वागत

    follow google newsfollow whatsapp