तालाब में नहाने गए 2 सगे भाई सहित 3 बच्चों की डूबने से मौत, परिजन इस काम थे व्यस्त

हरिओम सिंह

07 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 7 2023 4:29 PM)

Singroli News: सिंगरौली जिले में खेत के पास बने तालाब में नहाने गए दो सगे भाईयों सहित 3 बच्चों की डूबने से मौत हो गई. मौत की सूचना मिलने के बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया है. मृतक दो बच्चे तो सगे भाई थे और तीसरा बच्चा उनके चाचा का लड़का था. एक साथ […]

singroli news mp news accident with children

singroli news mp news accident with children

follow google news

Singroli News: सिंगरौली जिले में खेत के पास बने तालाब में नहाने गए दो सगे भाईयों सहित 3 बच्चों की डूबने से मौत हो गई. मौत की सूचना मिलने के बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया है. मृतक दो बच्चे तो सगे भाई थे और तीसरा बच्चा उनके चाचा का लड़का था. एक साथ एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत की खबर से पूरे परिवार में मातम पसर गया. पुलिस ने तीनों बच्चों के शव तालाब से निकालकर, पोस्टमार्टम करवाकर और पंचनामा के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढ़ें...

सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार को सिद्धि कला गांव में यह दर्दनाक घटना हुई. बताया जाता है कि केवट परिवार के सदस्य गेहूं की कटाई में व्यस्त थे, जबकि बच्चे वहीं खेलते हुए खेत के पास बने तालाब में जा पहुंचे और नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गए और तीनों बच्चे डूब गए.

घर के सदस्य जब गेहूं कटाई से फ्री हुए तो बच्चों की खोजबीन प्रारंभ की. तो तालाब में देखने के दौरान एक बच्चे का कपड़ा दिखा. लेकिन पानी गहरा होने के कारण इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने रेस्क्यू टीम को बुलाकर तीनों बच्चों को तालाब से बाहर निकाला तो तीनों की मौत हो चुकी थी.

परिजनों को पता ही नहीं चला कि बच्चे कब तालाब तक पहुंच गए
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजन बार-बार कह रहे हैं कि उनको पता ही नहीं चला कि बच्चे कब खेलते हुए खेत से तालाब तक पहुंच गए. वे लोग फसल कटाई में लगे रहे. काम में व्यस्त होने के कारण उनको बच्चों का ख्याल ही नहीं रहा और जब तक ख्याल आता, तब तक बहुत देर हो चुकी थी और बच्चे तालाब तक पहुंचकर उसमें डूब चुके थे. सिंगरौली क्षेत्र में तीन बच्चों की मौत की सूचना जिसने भी सूनी, वह सन्न रह गया. एक ही परिवार के तीन बच्चों की इस तरह से मौत होने से पूरे इलाके में ही मातम पसर गया और परिवार के लिए सभी ने अपनी संवेदना व्यक्त की.

ये भी पढ़ें- बुरहानपुर: थाने पर बदमाशों का हमला, पुलिसकर्मियों को पीटा; जमकर मचाया उत्पात, ये थी वजह

    follow google newsfollow whatsapp