क्रिकेटर को ठीक करने वाले आयुर्वेदाचार्य ने धीरेंद्र शास्त्री को किया 1 करोड़ का चैलेंज, कहा सिद्धि है तो ये करके दिखाएं..

पवन शर्मा

10 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 10 2023 10:52 AM)

Bageshwar Dham News: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री आये दिन विवादों में घिरे रहते हैं. कई टीवी चैनलों के बाद अब उन्हें भारत के महान आयुर्वेदाचार्य प्रकाश टाटा ने चैलेंज किया है. प्रकाश टाटा ने धीरेंद्र शास्त्री को चैलेंज करते हुए कहा है कि यदि उनके पास सिद्धि है तो मेरे द्वारा लिखित पत्र […]

Bageshwar Dham, Dhirendra Shastri, Chhindwara, Prakash Tata

Bageshwar Dham, Dhirendra Shastri, Chhindwara, Prakash Tata

follow google news

Bageshwar Dham News: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री आये दिन विवादों में घिरे रहते हैं. कई टीवी चैनलों के बाद अब उन्हें भारत के महान आयुर्वेदाचार्य प्रकाश टाटा ने चैलेंज किया है. प्रकाश टाटा ने धीरेंद्र शास्त्री को चैलेंज करते हुए कहा है कि यदि उनके पास सिद्धि है तो मेरे द्वारा लिखित पत्र और उनके द्वारा भी लिखित पत्र को कम्यूटर के माध्यम से स्कैन किया जाएगा और यदि यह एक समान होता है, तो एक करोड़ रुपये मैं धीरेंद्र शास्त्री को दूंगा.

यह भी पढ़ें...

प्रकाश टाटा प्रसिद्ध आयुर्वेदाचार्य हैं. वे अभिनेता अमिताभ बच्चन से लेकर श्रीलंकाई क्रिकेटर सनथ जयसूर्या जैसे लोगों का इलाज कर चुके हैं. उन्होंने अपनी दवाओं से कई लोगों की गंभीर बीमारियों को दूर किया है. प्रकाश टाटा मध्यप्रदेश के जिला छिंदवाड़ा में रहते हैं. उन्होंने पंडित धीरेंद्र शास्त्री की सिद्धि को लेकर खुला चैलेंज किया है.

ये भी पढ़ें: शूटिंग के लिए बॉलीवुड की पसंद बन रहा MP, ‘बेहिसाब’ की शूटिंग के लिए देहरी पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती

एक करोड़ का चैलेंज दिया
छिंदवाड़ा के आयुर्वेदाचार्य प्रकाश टाटा ने पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि जो भी अंधविश्वास फैला रहे हैं, यह बंद होना चाहिए. यदि उनके पास सिद्धि है, तो मेरे द्वारा लिखित पत्र और उनके द्वारा लिखित पत्र को कम्यूटर के माध्यम से स्कैन किया जाएगा. यदि यह एक समान होता है, तो एक करोड़ रुपये मैं धीरेंद्र शास्त्री को दूंगा और यदि ऐसा नहीं होता है, तो वह सिर्फ मुझे 11 लाख रुपए मुझे दें, मुझे मिलने वाली राशि नासिक के पास स्थित हनुमान जी के जन्मस्थान में रोग निवारण के लिए मुख्यमंत्री कोष में डाल दिया जाएगा.

फोटो: पवन शर्मा

सिर्फ अंधविश्वास के खिलाफ हूं
प्रकाश टाटा का कहना है जो भी आवाज उठा रहे हैं हिन्दू राष्ट्र बनना चाहिए, हम उनके साथ हैं. उन्होंने कहा कि हम सनातन धर्म के खिलाफ नहीं हैं. भारत में प्रवचन देने वाले महात्मा तपस्वियों के साथ हैं जो कि समाज मे एक अच्छा मैसेज देते हैं. उन्होंने कहा कि वे सिर्फ अंधविश्वास के खिलाफ हैं, अंधविश्वास भारत में तेजी से फैल रहा है. भारत सरकार को इसपर रोक लगाना चाहिए.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज और कमलनाथ अब रामचरित मानस की चौपाई को लेकर टकराए, पूछे फिर से सवाल

अंधविश्वास के लिए कानून बनाए सरकार
जड़ी-बूटियों के जरिए बड़ी-बड़ी बीमारियों का इलाज करने वाले आयुर्वेदाचार्य प्रकाश टाटा ने कहा कि अंधविश्वास पर रोक लगना चाहिए. उनका कहना है कि इसके लिए भारत सरकार को नियम बनाना चाहिए या अलग ही मंत्रालय बनाना चाहिए. महाराष्ट्र में अलग से कानून बना हुआ है अंधविश्वास हटाने के लिए. इसी प्रकार भारत के हर राज्य में कानून बनना चाहिए. आने वाली पीढ़ी के लिए आप क्या चाहेंगे कि आपके बच्चे पर्ची वाला बाबा बने? प्रकाश टाटा ने कहा कि तत्काल अंधविश्वास को रोका जाना चाहिए, यही हमारा मुख्य उद्देश्य है.

    follow google newsfollow whatsapp