भीम आर्मी ने धीरेंद्र शास्त्री के विरोध में लगाए मुर्दाबाद के नारे! गांव जाकर निकाली रैली

लोकेश चौरसिया

25 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 25 2023 2:35 PM)

Bhim Army: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उधर टीकमगढ़ में रामकथा करने में व्यस्त हैं, तो दूसरी ओर भीम आर्मी ने उनके गांव पहुंचकर उनके खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है. भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने धीरेंद्र शास्त्री के गढ़ में पहुंचकर मुर्दाबाद के नारे लगाए. भीम आर्मी ने रैली निकाली […]

Bhim Army, Dhirendra Shastri, Chhatarpur, Bageshwar dham, Madhya Pradesh

Bhim Army, Dhirendra Shastri, Chhatarpur, Bageshwar dham, Madhya Pradesh

follow google news

Bhim Army: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उधर टीकमगढ़ में रामकथा करने में व्यस्त हैं, तो दूसरी ओर भीम आर्मी ने उनके गांव पहुंचकर उनके खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है. भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने धीरेंद्र शास्त्री के गढ़ में पहुंचकर मुर्दाबाद के नारे लगाए. भीम आर्मी ने रैली निकाली और धीरेंद्र शास्त्री मुर्दाबाद के नारे लगाए. ये सारा मामला 11 फरवरी को धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग द्वारा की गई गाली गलौच की घटना से जुड़ा हुआ है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल 11 फरवरी को शालिग्राम गर्ग ने दलित कल्लू अहिरवार की बेटी सीता की शादी में कट्टा लहराते हुए गाली गलौज की थी. शालिग्राम गर्ग के ऊपर जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने का भी आरोप है. शालिग्राम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसके बाद जिले की बमीठा थाना पुलिस ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग को आरोपी मानते हुए मुकदमा दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें: सिंधिया को लेकर BJP सांसद के भाषणों में सुनाई देने लगे ‘बगावत’ के सुर, बिना नाम लिए खूब कसे तंज

गिरफ्तारी की मांग
शालिग्राम गर्ग के ऊपर धारा 294,506,323,227 एवं SCST के तहत मामला दर्ज किया था, लेकिन अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. भीम आर्मी आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रही है. कार्यकर्ताओं ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के गांव गढ़ा पहुंचकर रैली निकालते हुए प्रदर्शन किया. शादी में हुई घटना पर दूल्हा आकाश अहिरवार ने भी नाराजगी जताई है.

‘जो करेगा सो भरेगा’
भीम आर्मी ने रैली के दौरान पीड़ित परिवार से भी मुलाकात की. साथ ही मदद करने का दिलासा दिया. भीम आर्मी आरोपी शालिग्राम गर्ग को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रही है. उनका कहना है कि अगर गिरफ्तारी नहीं की गई, तो आगामी दिनों में आंदोलन होगा. इसकी प्लानिंग की जा रही है. हालांकि अपने भाई के ऊपर लगे आरोपों पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा था कि ‘वे गलत के साथ नहीं है. उन्होंने वीडियो जारी कर कहा था कि ‘जो करेगा सो भरेगा.’

    follow google newsfollow whatsapp