पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बड़ा बयान, सिंधिया के ट्वीट पर बोले- मुझे तोपों की जरूरत नहीं

धीरज शाह

21 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 21 2023 9:01 AM)

Kamlnath on Jyotiraditya Scindia: जबलपुर पहुंचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा बयान देकर राजनीति गरमा दी है. कमलनाथ ने सिंधिया के ट्वीट के जवाब पर कहा कि मुझे पूछा गया था कि कांग्रेस के बड़े तोप चले गए हैं. मैंने कहा मुझे तोपों की जरूरत है. जनता मेरी 15 माह […]

Kamalnath Jyotiraditya scindia jabalpur news shivraj singh chauhan

Kamalnath Jyotiraditya scindia jabalpur news shivraj singh chauhan

follow google news

Kamlnath on Jyotiraditya Scindia: जबलपुर पहुंचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा बयान देकर राजनीति गरमा दी है. कमलनाथ ने सिंधिया के ट्वीट के जवाब पर कहा कि मुझे पूछा गया था कि कांग्रेस के बड़े तोप चले गए हैं. मैंने कहा मुझे तोपों की जरूरत है. जनता मेरी 15 माह की सरकार को याद कर रही है.

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ यहीं नहीं रुके, उन्होंने CM शिवराज के जबलपुर दौरे पर तंज मारते हुए कहा कि चुनाव के 7 माह पहले सीएम को महकौशल याद आया है. ये सब चुनावी नाटक नौटंकी है. बीजेपी की विकास यात्रा फ़्रॉड यात्रा है. बीजेपी आख़िरी 7 महीने में जनता को गुमराह करना चाहती है.

नया साल नई सरकार के नारे पर बोले कमलनाथ
मुझे प्रदेश के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है. जनता सच्चाई का साथ देकर प्रदेश का भविष्य सुरक्षित रखेगी. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नर्मदा घाट में पूजन कहा कि भाजपा ने धर्म का ठेका नहीं लिया है. हम धार्मिक हैं, लेकिन पब्लिसिटी नहीं करते. हम अपनी भावनाओं को सियासी मुद्दा नहीं बनाते है. बीजेपी सिर्फ धर्म के आधार पर राजनीति करना चाहती है. मैंने अपनी भावनाओं से सबसे बड़ा हनुमान मंदिर बनवाया है. मेरा सौभाग्य है कि आज नर्मदा पूजन का अवसर मिला.

    follow google newsfollow whatsapp