इंदौर: टायर के गोडाउन में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड की गाड़ियां

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

10 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 10 2023 8:03 AM)

Indore News: इंदौर के भंवरकुआ इलाके में आग लगने से अफरातफरी मच गई है. भीषण आग लगने से सारा इलाका धुएं के गुबार से भर गया है. भंवरकुआ इलाके में मौजूद टायर के गोडाउन में आग लगी. आग इतनी भीषण है, कि इसकी लपटें दूर-दूर तक दिखाई दे रही हैं. गोडाउन में लगी आग की […]

Indore, Fierce fire, accident, News Update

Indore, Fierce fire, accident, News Update

follow google news

Indore News: इंदौर के भंवरकुआ इलाके में आग लगने से अफरातफरी मच गई है. भीषण आग लगने से सारा इलाका धुएं के गुबार से भर गया है. भंवरकुआ इलाके में मौजूद टायर के गोडाउन में आग लगी. आग इतनी भीषण है, कि इसकी लपटें दूर-दूर तक दिखाई दे रही हैं. गोडाउन में लगी आग की लपटें एप्पल हॉस्पिटल और पेट्रोल पंप के पीछे तक साफ तौर से देखी जा सकती हैं. फायरब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं, फिलहाल आग पर पानी डालकर उसे काबू करने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

फायर ब्रिगेड के कर्मचारी ने बताया कि रिमोट टायर की फैक्ट्री में आग लगी है. जानकारी के मुताबिक आग शॉर्ट सर्किट होने की वजह से लगी थी. इस गोडाउन में पुराने टायर को रिमोट करके बेंचने का काम किया जाता था. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने पहुंची. अब तक 2 पानी के टैंकर डाले जा चुके हैं, आग को काबू करने का काम जारी है. इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है.

फोटो: धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ये भी पढ़ें: पानी की टंकी पर चढ़कर लगा दी जानलेवा छलांग, लोगों ने आवाज देकर रोकना चाहा, लेकिन… वीडियो वायरल

धीरे-धीरे लिया भीषण रूप
धीरे-धीरे आग की लपटें फैलती गईं और इसने भीषण रूप ले लिया. फैक्ट्री बुरी तरह आग की चपेट में आ गई. इस हादसे में लाखों का नुकसान हो गया, लेकिन किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई. फायरब्रिगेड के पहुंचने पर आग को काबू किया गया और दूसरी जगहों पर फैलने से रोका गया. टायर फैक्ट्री के पास कई सारी दुकानें भी मौजूद थीं, ऐसे में बड़ा हादसा हो सकता था.

    follow google newsfollow whatsapp