अतीक-अशरफ हत्याकांड पर गरमाई राजनीति, कमलनाथ के बयान पर कमल पटेल का पलटवार

उमेश रेवलिया

16 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 16 2023 12:58 PM)

Khargone News: मध्यप्रदेश के खरगोन में कृषि मंत्री कमल पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के अतीक और अशरफ के मर्डर वाले बयान पर किया पलटवार, कहा कमलनाथ के रिश्तेदार मर गए, इनके सब माई बाप मर गए, इनके वोट बैंक को तकलीफ हो रही है. जब कश्मीर में कश्मीरी पंडितों को मार-मार के भगाया जा […]

Kamal Patel MP farmers income has doubled Jitu Patwari election lollipop

Kamal Patel MP farmers income has doubled Jitu Patwari election lollipop

follow google news

Khargone News: मध्यप्रदेश के खरगोन में कृषि मंत्री कमल पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के अतीक और अशरफ के मर्डर वाले बयान पर किया पलटवार, कहा कमलनाथ के रिश्तेदार मर गए, इनके सब माई बाप मर गए, इनके वोट बैंक को तकलीफ हो रही है. जब कश्मीर में कश्मीरी पंडितों को मार-मार के भगाया जा रहा था, तब एक भी कांग्रेसी ने क्या स्टेटमेंट दिया था? हमारे देश में हमारे लोगों को मार-मार कर भगाया गया, तब इनको तकलीफ नहीं हुई.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक खरगोन जिला मुख्यालय पर निजी प्रवास के लिए आए कृषि मंत्री कमल पटेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए अतीक और अशरफ़ के मर्डर और कमलनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एनकाउंटर हुआ वो सही है लेकिन जिसकी हत्या हुई वो गलत है. जो समाज को नहीं मानते देश के कानून को नहीं मानते उनको इस देश में रहने का अधिकार है क्या? 

कमलनाथ के रिश्तेदार मर गए
कृषि मंत्री कमल पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ के रिश्तेदार मर गए इनके सब माई बाप मर गए. इनका वोट बैंक कम हो रहा तो इनको तकलीफ हो रही है.  जब कश्मीर में कश्मीरी पंडितों को मार मार के भगाया जा रहा था तब एक भी कांग्रेसी ने क्या कोई स्टेटमेंट दिया था?  हमारे देश में हमारे लोगों को मार मार कर भगाया गया तब इनको तकलीफ नहीं हुई. अब जब देशद्रोही, हत्यारे, बदमाश, गुंडों का सफाया हो रहा है तो इनको तकलीफ हो रही है, तो समझ जाओ कांग्रेस किसके साथ है गुंडों के साथ है कि देशद्रोहियों के साथ है.

हमारे लिए देश सबसे पहले
हमारे लिए पहले देश फिर समाज फिर पार्टी, फिर मैं, इनके लिए कुछ नहीं सिर्फ कुर्सी, गांधी भी नकली. एक परिवार सब कुछ इन्होनें उसके लिए पूरे देश को बर्बाद कर दिया. दरअसल आज कमलनाथ ने कहा है अतीक अहमद की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है, समाज को सोचने की जरूरत है. देश कहां जा रहा है. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट को संज्ञान लेकर जांच के लिए दे देना चाहिए.

ये भी पढ़ें; पूर्व CM कमलनाथ बोले- ‘अतीक-अशरफ हत्याकांड’ पर सुप्रीम कोर्ट ले स्वत: संज्ञान

    follow google newsfollow whatsapp