कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में सीएम शिवराज, राजनीतिक हलचल तेज; जानें दोनों नेताओं के कार्यक्रम

पवन शर्मा

• 05:25 AM • 19 Feb 2023

Chhindwara News: छिंदवाड़ा पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ का गढ़ माना जाता है, इसलिए कमलनाथ का आना-जाना लगा रहता है लेकिन आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी छिंदवाड़ा पहुंच रहे हैं. खास बात ये है कि दोनों नेता एक ही दिन जिले के दौरे पर आ रहे हैं. छिंदवाड़ा में एक ही दिन में […]

Shivraj Singh Chouhan, Kamal Nath, Chhindwara, politics, madhya pradesh, MP News, Nakulnath

Shivraj Singh Chouhan, Kamal Nath, Chhindwara, politics, madhya pradesh, MP News, Nakulnath

follow google news

Chhindwara News: छिंदवाड़ा पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ का गढ़ माना जाता है, इसलिए कमलनाथ का आना-जाना लगा रहता है लेकिन आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी छिंदवाड़ा पहुंच रहे हैं. खास बात ये है कि दोनों नेता एक ही दिन जिले के दौरे पर आ रहे हैं. छिंदवाड़ा में एक ही दिन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ के आने से राजनीतिक हलचल तेज हो गई है.

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ 4 दिन जबकि शिवराज सिंह चौहान 1 दिन के दौरे पर छिंदवाड़ा आ रहे हैं. इस दौरान दोनों कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. शिवराज सिंह चौहान शिवाजी महाराज की जयंती पर शिवाजी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे. कमलनाथ छिंदवाड़ा के सांसद और बेटे नकुलनाथ के साथ कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

यह पढ़ें: महाशिवरात्रि के प्रसाद में रसमलाई खाने बिगड़ी तबियत, 35 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती

शिवाजी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान छिंदवाड़ा में कई निर्माण कार्यों का लोकार्पण करेंगे. आज शिवाजी महाराज की जयंति के मौके पर शिवराज सिंह चौहान दोपहर 2 बजे सौसर में शिवाजी महाराज की प्रतिमा अनावरण करेंगे. मुख्यमंत्री आज छिंदवाड़ा में 18 करोड़ लागत के 21 निर्माण कार्यों का लोकार्पण करेंगे. शिवराज सिंह चौहान 9 करोड़ 23 लाख रुपये लागत 19 निर्माण कार्यो के भूमि पूजन करेंगे. साथ ही मुख्यमंत्री अंकुर अभियान के अंतर्गत ग्राम सांवली के श्री कॉलेज ऑफ एजुकेशन के सामने स्थित मैदान में पौधारोपण करेंगे.

इन कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे कमलनाथ
कमलनाथ दोपहर 12 बजे छिन्दवाड़ा पहुंचेंगे. वे शाम को एसडी लॉन में आयोजित प्रदेश स्तरीय शिक्षक कांग्रेस सम्मेलन में भाग लेंगे. इसके बाद शिकारापुर में आयोजित शिवमहापुराण कथा में पूर्व मुख्यमंत्री पहुंचेंगे. कमलनाथ 20 फरवरी को जिले के आदिवासी अंचल में सभाएं करेंगे.

नकुलनाथ भी छिंदवाड़ा दौरे पर
छिंदवाड़ा के सांसद और कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ भी जिले में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. वह सौंसर के बोरगांव में आमसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद नकुलनाथ बिछुआ में आयोजित सांसद कप क्रिकेट प्रतियोगिता में पहुंचेंगे और खिलाडिय़ों को पुरस्कार वितरण करेंगे. रात में शिवमहापुराण कथा का श्रवण करने शिकारपुर पहुंचेंगे. इसके बाद सांसद नकुलनाथ बादल भोई बलिदान दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

    follow google newsfollow whatsapp