ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद को क्यों कहा चंबल का खिलाड़ी? सियासी हलकों में बयान की हो रही चर्चा

सर्वेश पुरोहित

03 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 3 2023 6:00 AM)

Jyotiraditya Scindia: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर के कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम पर खेले जा रहे ईरानी ट्रॉफी मैच को देखने पहुंचे थे. यहीं रणजी चैंपियन मध्य प्रदेश और शेष भारत के बीच पांच दिवसीय क्रिकेट मैच खेला जा रहा है. साथ ही शंकरपुर में निर्माणाधीन नवीन स्टेडियम का काम जल्दी पूरा हो जाने की […]

Why did Jyotiraditya Scindia call himself the player of Chambal? The statement is being discussed

Why did Jyotiraditya Scindia call himself the player of Chambal? The statement is being discussed

follow google news

Jyotiraditya Scindia: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर के कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम पर खेले जा रहे ईरानी ट्रॉफी मैच को देखने पहुंचे थे. यहीं रणजी चैंपियन मध्य प्रदेश और शेष भारत के बीच पांच दिवसीय क्रिकेट मैच खेला जा रहा है. साथ ही शंकरपुर में निर्माणाधीन नवीन स्टेडियम का काम जल्दी पूरा हो जाने की संभावना जताई है. इस दौरान सिंधिया ने एक ऐसा बयान दिया, जिसकी पूरे प्रदेश में चर्चा हो रही है. असल में, मैच देखने पहुंचे सिंधिया से जब पत्रकारों मैच को लेकर पूछा तो उनका जवाब था, मैं चंबल का खिलाड़ी हूं. इस जवाब के राजनीतिक हलकों में अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद को चंबल का खिलाड़ी बताया है. दरअसल ग्वालियर प्रवास के दौरान सिंधिया कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम पर खेले जा रहे ईरानी ट्रॉफी मैच को देखने पहुंचे थे. यहीं, रणजी चैंपियन मध्य प्रदेश और शेष भारत के बीच पांच दिवसीय क्रिकेट मैच खेला जा रहा है.

मैच के दूसरे दिन केंद्रीय मंत्री सिंधिया ग्वालियर पहुंचे तो मैच का आनंद लेने रूपसिंह स्टेडियम पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने आयोजकों से बात भी की. पत्रकारों से चर्चा करते हुए सिंधिया ने कहा सुंदर खेल का प्रदर्शन किया जा रहा है. उन्होंने शानदार तेज और स्पिन गेंदबाजी का भरपूर आनंद लिया है. एक तरफ यूपी का खिलाड़ी, दूसरी तरफ दिल्ली का खिलाड़ी और बीच में चंबल का खिलाड़ी है.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर चंबल में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व विधायक बलवीर दंडोतिया ने थामा बसपा का ‘हाथ’

जल्द ही नए स्टेडियम में मैच खेले जाएंगे
सिंधिया ने भरोसा जताया है कि दोनों टीमें अच्छे खेल का प्रदर्शन करेंगी. स्पोर्ट्समैन स्प्रिट का एक बेहतरीन उदाहरण पेश करेंगे. आगे उन्होंने क्रिकेट के बारे में बताते हुए कहा कि मैच में एक टीम जीतती है और दूसरी टीम वंचित रह जाती है. लेकिन सच्चाई ये है कि खेल की जीत होती है. उम्मीद है कि रोमांचक मैच खेला जाएगा. साथ ही शंकरपुर में निर्माणाधीन नए स्टेडियम का काम जल्दी पूरा हो जाने की संभावना जताई है, कहा कि जल्दी ही वहां भी मैच खेले जाएंगे.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ बोले, ‘MP विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ लाएंगे अविश्वास प्रस्ताव, जीतू पटवारी का निलंबन अन्यायपूर्ण कार्रवाई’

    follow google newsfollow whatsapp