मुख्य खबरें राजनीति

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव जेल में बंद राजा पटेरिया से मिलने पहुंचे पवई, कह दी ये बड़ी बात

MP News, Arun Yadav Panna Jail, Raja Patria, wrong happened with him
अरुण यादव पवई जेल पार्टी के नेता राजा पटेरिया से मिलने पहुंचे. फोटो- दीपक शर्मा

MP Politics: पूर्व केंद्रीय मंत्री ओर कांग्रेस के दिग्गज नेता अरुण यादव मंगलवार (14 फरवरी) जेल में बंद कांग्रेस नेता राजा पटेरिया से मिलने पवई उप जेल पहुंचे. उन्होंने करीब 15 मिनट तक जेल में बंद राजा पटेरिया से बात की. बाहर आने के बाद अरुण यादव ने पत्रकारो से चर्चा करते हुए कहा कि राजा पटेरिया बुंदेलखंड और पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं. उन्हें गलत तरीके से जेल भेजा गया है. इसके लिए हम जनता के बीच जाएंगे.

अरुण यादव ने कहा कि जिस तरह से राज्य और केंद्र की सरकारें लोगों को प्रताड़ित कर रही है, वह गलत है. झूठा केस राजा पटेरिया पर लगा दिया गया है. वह पिछले दो माह से जेल में बंद हैं. मैं आपके जरिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का आह्वान करना चाहता हूं. यह एक बड़ा संघर्ष है. देश और प्रदेश की फासिस्ट वादी ताकतों से हमारा संघर्ष है. हम अंतिम छोर तक इस संघर्ष से लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें: फ्लोर टेस्ट में नाकामी के डर से कमलनाथ ने पहले ही छोड़ दिया था ‘राजपाट’, ऐसे हुआ 17 दिन तक चले घमासान का अंत

राजा पटेरिया को जबरन जेल भेजा गया
हमने वरिष्ठ वकील किए हैं, उनसे चर्चा की है… हम चाहते हैं कि राजा पटेरिया को जल्द से जल्द जमानत मिल सके. लेकिन इस तरह के दबाव की राजनीति पूरे प्रदेश में चल रही है ओर राजा पटेरिया अकेले नहीं है. ऐसे कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता हैं, जिनको प्रताड़ित किया जा रहा है, लेकिन हम भयभीत होने वाले नही हैं. हमने संकल्प लिया है कि भ्रष्ट ओर फासिस्ट वादी सरकार को 2023 में उखाड़ने के लिए हम सबको कमर कसने और एकजुट रहने की जरूरत है.

कहाकि कांग्रेस पार्टी के एक वरिष्ठ नेता राजा पटेरिया को जेल में डाल कर जबरदस्ती ओर बेवजह परेशान किया जा रहा है. उन्हें दो माह से अधिक समय हो गया है वह पवई उप जेल में बंद है. हम इस बात को लेकर जनता के बीच जाएंगे और उन्हें छुड़ाने के लिए संघर्ष छेड़ेंगे.

बेटी राशा की फिल्म शूटिंग से थकी रवीना हाे रही हैं रिचार्ज, शेयर की Photos 14 सेकेंड में बांधा साफा, गिनीज बुक में दर्ज होगा नाम? पुराणों में मिलता है इस मंदिर का उल्लेख, जानिए इस शक्तिपीठ की महिमा बस की चपेट में आने से युवक की मौत,गुस्साई भीड़ ने जलाई बस,देखें तस्वीरें कमलनाथ ने छेड़ा MP में पुरानी पेंशन स्कीम का मुद्दा, जानिए क्या है OPS? विवादों में रहने वाले सिंगर अनूप जलोटा ने दिया मोदी बनने का ये फार्मूला, देखें युवा कौशल योजना: 1 जून से रजिस्ट्रेशन, 1 जुलाई से पैसा, जानें पूरी प्रक्रिया शहीद दिवस पर MP में जारी हुई यूथ पॉलिसी, इसके बारे में तस्वीरों में जानें… मुरैना में जिला पंचायत सीईओ को भजिया क्यों तलना पड़े? तस्वीरों से जानें शिवराज सरकार के तीन साल हैं खास, उत्सव में गिनाई जाएंगी उपलब्धियां राजनेताओं की देवी क्यों कहा जाता है माता जालपा को? तस्वीरों से जानें रवीना की बेटी को जंगल में एक्टिंग की ABC सिखाएंगे अजय देवगन सदियों बाद मिट्टी के मलबे से बाहर आए नंदी, स्नान कराया तो मुस्करा दिए, देखें सूर्य को अर्घ्य देने के साथ शुरू हुआ हिंदू नववर्ष, देखें तस्वीरें पौराणिक महत्व की ये शक्तिपीठ, साल भर लगता है आराधकों का तांता, देखें रवीना की बेटी कर रही हैं फिल्मी डेब्यू, देखें बचपन से लेकर जवानी की Photos गर्भवती काॅन्स्टेबल को नहीं मिली छुट्टी तो थाने के स्टाफ ने पूरी कराई ये खास रस्म MP अजब: महिला के माथे पर उभरा ओम का निशान, जमकर हो रही चर्चा हताश किसानों को मरहम लगाने खेतों में पहुंचे CM शिवराज, किए ये बड़े ऐलान भूतड़ी अमावस्या पर नर्मदा किनारे जुटते हैं तांत्रिक, हाेगी ये खास साधना