mptak
Search Icon

लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने जो कहा- उससे चिंता में पड़ जाएंगे राहुल गांधी, जानें

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

दिग्विजय सिंह ने चुनाव लड़ने को लेकर दिया बड़ा बयान.
digvijay_singh
social share
google news

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की लिस्ट आनी बाकी है, लेकिन उससे पहले ही चर्चा है कि कांग्रेस दिग्गजों पर दांव लगाने जा रही है. इसमें दिग्विजय सिंह, अरुण यादव और कांतिलाल भूरिया को पार्टी टिकट देने जा रही है. अरुण यादव को को गुना में सिंधिया के खिलाफ टिकट दिया जा रहा है. 

राजगढ़ जिले के छापीहेड़ा में शुक्रवार की दोपहर को दिग्विजय सिंह कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे थे, इस दौरान मंच से कार्यकर्ताओं से दिग्विजय सिंह ने कहा, 'अभी मेरे नाम की घोषणा नही हुई है, लेकिन मुझे बताया गया है कि मुझे राजगढ़ से चुनाव लड़ना है, यह बात सुनकर कार्यकर्ताओं ने जमकर तालियां बजाईं और उनका स्वागत किया.'

हालांकि इस दौरान दिग्विजय सिंह ने एक बात कही, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया, उन्होंने कहा- "यह चुनाव दिग्विजय सिंह के बस का नहीं है, अब मैं 77 साल का हो चुका हूं."

राजगढ़ में क्या बोले दिग्विजय सिंह? 

लोकसभा चुनाव को लेकर अब तक मेरे नाम की घोषणा नहीं हुई है, मैं तो चाहता था कि राजगढ़ से प्रियव्रत सिंह जी, नारायण सिंह जी, हेमराज कल्पोनी जी, चन्दर सिंह जी सौंधिया, रामचन्दर जी दांगी, राम प्रसाद जी दांगी चुनाव लड़े, अभी हम सब लोग कोशिश कर रहे थे कि राजगढ़ से चुनाव कौन लड़े, और हमारे पास लड़ने वाले भी थे, लेकिन पार्टी का जो आदेश होता है, उसे हमें मनाना पड़ता है. अभी घोषणा तो नहीं हुई है, लेकिन मुझे बताया जा रहा है कि मुझे चुनाव लड़ना है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

चुनाव जवानों को लड़ना है: दिग्गी राजा

दिग्विजय सिंह के मुंह से चुनाव लड़ने की बात सुनकर  कार्यकर्ताओं ने जमकर तालियां बजाई, इस दौरान उन्होंने कहा है, 'यह चुनाव दिग्विजय सिंह के बस का नहीं है. अब मैं 77 साल का हो चुका हूं, यह चुनाव नौजवानों को लड़ना है, यहां चुनाव आपको लड़ना है.' दिग्विजय ने मंच से कार्यकर्ताओ से कहा कि गांव-गांव, शहर-शहर, मोहल्ले और कस्बों में यह चुनाव आपको लड़ना हैं. यहां चुनाव बड़े साधारण तरीके से होगा.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT