mptak
Search Icon

Lok Sabha Elections: गृहमंत्री अमित शाह आज भरेंगे कटनी में हुंकार, पहले चरण के लिए BJP का धुंआधार प्रचार

एमपी तक

ADVERTISEMENT

rajnath singh-amit shah
rajnath singh-amit shah
social share
google news

Loksabha Chunav 2024: देश भर में लोकसभा चुनाव को देखते हुए तमाम राजनीतिक दल प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं. ऐसे ही मध्य प्रदेश में भी पहले फेज की वोटिंग 19 तारीक को होने वाली है. इसके पहले तमाम दिग्गज नेता जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. फिर चाहे पीएम मोदी हों या फिर राहुल गांधी ऐसे में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और गृहमंत्री अमित शाह आज एमपी के दौरे पर रहेंगे. गृहमंत्री मंडला और कटनी का दौरा करेंगे. 

दरअसल रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज एमपी के दौरे पर रहने वाले हैं. आपको बता दें आज वें विंध्य क्षेत्र से चुनावी हुंकार भरेंगे. यहां वे मऊगंज और सतना में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. आपको बता दें दोपहर 12 बजे मऊगंज जिले की देवतालाब विधानसभा के नईगढ़ी देवतालाब ग्राउंड में विशाल जनसभा आयेाजित की जाएगी. तो वहीं .30 बजे सतना जिले की नागौद विधानसभा के अंगोला ग्राउंड में आयोजित जनसभा संबोधित करेंगे.

अमित शाह के फोकश पर एमपी 

मध्य प्रदेश की 29 में से 29 सीटें जीतने का बीजेपी लक्ष्य बनाए हुए है. यही कारण है कि बीजेपी लगातार अपने चुनाव प्रचार अभियान को तेज कर रही है. आज मध्य प्रदेश के विंध्य क्षेत्र में राजनाथ सिंह तो वहीं महाकौशल क्षेत्र में गृह मंत्री अमित शाह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. आपको बता दें जनसभा को संबोधित करने से पहले मां नर्मदा की पूजा - अर्चना करेंगे. शाह आज मंडला और कटनी में आम जनसभा को संबोधित करेंगे. 

आपको बता दें मंडला सीट से बीजेपी ने फग्गन सिंह कुलस्ते को चुनावी मैदान में उतारा जो हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में जिन्हें हार का सामना करना पड़ा था. यही कारण है कि पार्टी खास तौर पर उन सीटों पर नजर बनाए हुए है जहां विधानसभा चुनाव में परिणाम पार्टी के अनुरूप नहीं आए हैं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जेपी नड्डा 12 को कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 12 अप्रैल को सीधी एवं छिंदवाड़ा जिले के प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान आप जनसभा एवं स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा  12 अप्रैल को दोपहर 11 बजे सीधी के बहरी में जनसभा को संबोधित करेंगे. नड्डा दोपहर 2.30 बजे छिंदवाड़ा के दशहरा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT