Lok Sabha Elections: रतलाम लोकसभा सीट पर कांग्रेस को बड़ा झटका! कांग्रेस जिला अध्यक्ष कैलाश पटेल ने थामा BJP का दामन

विजय मीणा

ADVERTISEMENT

Kailash Patel joined Bharatiya Janata Party
Kailash Patel joined Bharatiya Janata Party
social share
google news

Madhya Pradesh Politics: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. प्रदेश के लगभग हर इलाके में कांग्रेस पार्टी में टूट देखने को मिल रही है. बीते दिन ग्वालियर में कांग्रेस के पूर्व विधायक अजब सिंह कुशवाहा के बाद अब रतलाम में कांग्रेस को आज एक बड़ा झटका और लगा है. यहां जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश पटेल ने अपने पद से इस्तीफा देकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है. 

आपको बता दें लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस को रतलाम में यह तीसरा बड़ा झटका है. जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश पटेल ने कांग्रेस से दिए अपने इस्तीफे में आरोप लगाया की प्रदेश कांग्रेस द्वारा जिला कांग्रेस संगठन को महत्व नहीं दिया जा रहा था, और जिले में कांग्रेस को ठेका पद्धति से चलाया जा रहा था. जिससे की आम कांग्रेसजन में गलत संदेश जा रहा था"

सीएम मोहन की मौजूदगी में ज्वाइन की बीजेपी

उन्होंने पत्र में कहा की 75 वर्षो से वह और उनके परिवार जनों द्वारा कांग्रेस की सेवा की जा रही थी, लेकिन अब इन सब बातों को देखते हुए वह कांग्रेस से इस्तीफा दे रहे है. जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश पटेल ने आज उज्जैन में मुख्यमंत्री मोहन यादव के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. इस मौके पर प्रदेश के वन मंत्री नागर सिंह चौहान भाजपा जिला अध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय, उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया सहित कई नेता मौजूद थे.

कल पूर्व विधायक अजब सिंह हुए थे बीजेपी में शामिल 

आपको बता दें प्रदेश भर में पिछले करीब 2 महीनों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक के बाद एक पार्टी छोड़कर जाने का सिलसिला जारी है, बीते दिन सुमावली से पूर्व विधायक अजब सिंह कुशवाह ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है. आपको बता दें बीजेपी द्वारा दावा किया जा रहा है कि करीब 2 लाख से अधिक कांग्रेसी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं, जिनमें कई पूर्व केंद्रीय मंत्री, पूर्व मंत्री, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक समेत कई और लोग शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT