mptak
Search Icon

'महंगाई डायन खाय जात है' गाना कब बना था..?', फिर राजनाथ सिंह बोले- अब ऐसी फिल्म कोई नहीं बनाता

जय नागड़ा

ADVERTISEMENT

राजनाथ सिंह मध्य प्रदेश की खंडवा लोकसभा सीट में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे.
rajnath singh in mp
social share
google news

Rajnath Singh in Madhya Pradesh: देश में भले महंगाई को लेकर हाहाकार मचा हो, लेकिन केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का कहना है कि मोदी सरकार में महंगाई दर कम हुई है. अपनी बात के पक्ष में उन्होंने यह तर्क भी दिया कि कांग्रेस के शासनकाल में  "रोटी -कपड़ा और मकान" जैसी फिल्में बनती थी, जो महंगाई को लेकर होती थीं, इसी तरह महंगाई डायन खाय जात है.. गाना भी तब आया जब कांग्रेस की सरकार थी. आज कोई महंगाई को लेकर फिल्म बनाने को तैयार नहीं है. चूंकि मोदी सरकार ने मंहगाई पर काबू पा लिया है. जब से केन्द्र में भाजपा की सरकार है. तब से महंगाई को लेकर न तो कोई फ़िल्म बनी है और न ही कोई गाना. 

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने यह बात आज खण्डवा जिले के पुनासा में भाजपा के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में कही. मंहगाई को लेकर संभवतः पहली बार किसी केंद्रीय मंत्री ने यह बात सार्वजनिक मंच से कही. उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस शासनकाल में मंहगाई से जनता त्रस्त थी तब फ़िल्म आई थी "रोटी- कपड़ा और मकान" उसका गाना बहुत हिट था "महंगाई मार गई.." इसके बाद फिल्म आई पीपली लाइव जिसमे गाना था "महंगाई डायन खाय जात है.." ये दोनों फिल्मे कांग्रेस के शासनकाल में आई थीं. जबसे केन्द्र में मोदी जी की सरकार है तब कोई मंहगाई को लेकर फिल्म नहीं बनाता. फिल्म बनाने वालों को पता है कि मोदी जी ने महंगाई को काबू कर लिया है.

सूरत में भाजपा उम्मीदवार निर्विरोध चुन लिया गया: राजनाथ

राजनाथ सिंह ने सूरत में भाजपा प्रत्याशी के निर्दलीय चुने जाने को लेकर कहा कि कांग्रेस इसे लेकर बवाल मचा रही है कि लोकतंत्र ख़तरे में है जबकि इसके पहले बीस बार कांग्रेस के प्रत्याशी निर्विरोध चुने जा चुके हैं. तब लोकतंत्र ख़तरे  में नहीं आया था? उन्होंने कहा कि लोग कांग्रेस छोड़ छोड़कर भाजपा में आ रहे हैं. आने वाले वर्षों में वैसे ही लुप्त हो जाएगी, जैसे धरती से डायनासोर... बच्चों से पूछेंगे कांग्रेस के बारे में तो वो कहेंगे कैसी कांग्रेस?  

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

"बसपा को कोई वोट नहीं करेगा, कांग्रेस के बरैया और पाठक का करें समर्थन",इमरती देवी का एक और ऑडियो हुआ वायरल

भारत बोलता है तो दुनिया कान खोलकर सुनती है: रक्षामंत्री

राजनाथ सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में डबल इंजन की सरकार है. अब हमें विधानसभा और लोकसभा के चुनाव 5 वर्षों में एक बार में करा देने चाहिए. इस बार जो चुनाव होंगे, वो एक साथ कराएंगे, जो संशोधन होंगे वो कर देंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है. 2014 और 2019 में आपने सरकार बनाई तो काम जन-जन तक पहुंचा. पहले भारत की बातों को दुनिया गंभीरता से नहीं लेती थी. लेकिन, अब दुनिया कान खोलकर भारत की बात सुनती है.

भारत का कद तेजी से बढ़ा है. रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध हो रहा था. बड़ी संख्या में लोग मारे गए थे. उस वक्त हमारे बच्चे मेडिकल, इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट की वहां पढ़ाई कर रहे थे. उन्होंने यहां खंडवा संसदीय क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में ये सभा की.

ADVERTISEMENT

'जीतू पटवारी 7 मई को BJP में होंगे शामिल'? इस कैबिनेट मंत्री के बयान से कांग्रेस में मची खलबली

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT