जब सूची आई तो देखकर बोले इंदौर सांसद शंकर लालवानी, "कहीं ये फेक लिस्ट तो नहीं"

ADVERTISEMENT

Shankar Lalwani
Shankar Lalwani
social share
google news

 Lok Sabha Election 2024: इंदौर के सांसद शंकर लालवानी को बीजेपी ने इंदौर लोकसभा सीट पर रिपीट कर दिया है. शंकर लालवानी को जैसे ही मालूम चला कि लिस्ट में उनका नाम आया है तो एक बार तो उनको यकीन ही नहीं हुआ. वे बीजेपी कार्यालय में थे और सीएम मोहन यादव की अगवानी की व्यवस्था कर रहे थे. तभी बीजेपी ने लिस्ट जारी कर दी.

मंच पर खड़े शंकर लालवानी को उनके एक कार्यकर्ता ने आकर बताया कि आपका नाम लिस्ट में आ गया है. शंकर लालवानी इस हद तक चौंक गए थे कि उन्होंने अपने कार्यकर्ता से पूछा कि कहीं ये लिस्ट फर्जी तो नहीं है. हो सकता है कि फेक लिस्ट आ गई हो. आजकल ऐसा होना बहुत काॅमन हो गया है. इसके बाद उनके कार्यकर्ताओं ने शंकर लालवानी को लिस्ट दिखाई.

शंकर लालवानी ने मोबाइल पर लिस्ट को बार-बार स्क्रॉल करके देखा और जब उन्हें अपना नाम इंदौर सीट पर दिखाई दिया तो उसके बाद भी उन्होंने बीजेपी में वरिष्ठ नेताओं से इस बारे में पूछकर कंफर्म किया. जब बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने बताया कि लिस्ट फेक नहीं है और बीजेपी ने उनको इंदौर लोकसभा सीट पर एक बार फिर से चुनाव लड़ाने का फैसला किया है, तब जाकर उनके चेहरे पर मुस्कान आई.

कैलाश विजयवर्गीय की बयानबाजी की वजह से शंकर ने मान लिया था खुद को आउट

कैलाश विजयवर्गीय ने बीते दिनों इंदौर में एक कार्यक्रम में बोला था कि शंकर लालवानी का टिकट कट गया है, ऐसा उड़ते-उड़ते उनके पास खबर आई है. कैलाश यहीं नहीं रुके बल्कि बोले थे कि इस बार इंदौर सीट पर महिलाओं को टिकट दिया जा सकता है. उन्होंने कार्यक्रम में ही महिलाओं से पूछा कि कौन-कौन लड़ेगा चुनाव. हालांकि कुछ ही घंटे बाद कैलाश विजयवर्गीय अपने बयान से पलट गए और बोले कि वे तो सिर्फ मजाक कर रहे थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कैलाश विजयवर्गीय के इस मजाक ने शंकर लालवानी के दिल की धड़कनें बढ़ा दी थीं और इसलिए जब वास्तव में बीजेपी ने उनको इंदौर लोकसभा सीट से टिकट दे दिया तो उनको इस खबर पर यकीन तक नहीं हुआ. जब वरिष्ठ नेताओं ने भरोसा दिया कि उन पर बीजेपी ने दोबारा से यकीन जताया है, तब जाकर शंकर लालवानी ने राहत की सांस ली और अपनी जीत का दावा किया.

शंकर लालवानी ने बताई दिल की बात

एमपी तक से चर्चा में इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि वे पार्टी के छोटे से कार्यकर्ता हैं. पार्टी जो आदेश करेगी, वो उस काम को करेंगे. शंकर लालवानी ने कहा कि उनको वरिष्ठ नेताओं का सदैव आशीर्वाद मिला है. इस बार भी मिलेगा. कैलाश विजयवर्गीय को लेकर शंकर लालवानी ने कहा कि वे वरिष्ठ हैं, उनका आशीर्वाद सदैव रहता है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT