बागेश्वर धाम पर चढ़ा होली का रंग, झूमते-गाते नजर आए धीरेंद्र शास्त्री; राजनेता भी होली मनाने पहुंचे

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

Holi, Bageshwardham, Dhirendra Shastri, Madhya Pradesh, MP News
Holi, Bageshwardham, Dhirendra Shastri, Madhya Pradesh, MP News
social share
google news

Bageshwardham Holi: बागेश्वर धाम आज होली के रंग में रंगा हुआ दिखाई दिया. होली के मौके पर बागेश्वर धाम पर राजनैतिक रंग भी चढ़ा हुआ था. भाजपा और कांग्रेस विधायक के अलावा राज्यमंत्री सहित अनेक नेता बागेश्वर धाम पहुंचे. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भक्तों के साथ फूलों और गुलाल के साथ होली खेली. होली खेलने के लिए दूर-दराज से श्रद्धालु बागेश्वर धाम पहुंचे. इस दौरान बागेश्वर धाम में अलग माहौल दिखा, धीरेंद्र शास्त्री भी झूमते और गाते हुए नजर आए.

बागेश्वर धाम में होली का उत्सव धूमधाम से मनाया गया. इस दौरान न सिर्फ बागेश्वर धाम के भक्त, बल्कि कई राजनेता भी होली मनाने के लिए धाम पहुंचे. बागेश्वर धाम में फूलों की होली खेली गई. होली में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का अलग अवतार दिखा. वे मंडली के साथ नाचते और झूमते हुए नजर आए. बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर ने श्रद्धालुओं के लिए होली के गीत भी गाए.

ये भी पढ़ें: पुलिस को चकमा: थाने में ताला मारने वाले बीजेपी नेता फरार, पर चौराहे पर मनाया महापौर का बर्थडे

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बागेश्वर धाम में दिखा राजनीतिक रंग
मलहरा से भाजपा विधायक प्रदुम्न सिंह लोधी, महराजपुर से कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित, छतरपुर से कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी, भाजपा जिला अध्यक्ष मलखान सिंह और पूर्व राज्य मंत्री ललिता यादव के अलावा कई कार्यकर्ता और नेता बागेश्वरधाम में होली मनाने पहुंचे. इस दौरान विधायकों ने होली के गीत गाते हुए जमकर ठुमके भी लगाए.

धीरेंद्र शास्त्री ने गाए होली के गीत
बागेश्वरधाम में होली के कार्यक्रम के दौरान मथुरा-वृंदावन से मंडली आई. नृत्य मंडली के साथ बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भी झूमते हुए नजर आए. दूर दराज से आए भक्तों की टोली भी बागेश्वरधाम के होली के रंग में रंगी हुई नजर आई. अपने भक्तों के लिए बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने होली के गीत भी गाए. इसके साथ ही मंच से अपने भक्तों पर पिचकारी भरकर गुलाल डाली और फूलों की होली भी खेली गई.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT