mptak
Search Icon

सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट ने दिग्विजय सिंह को बताया वायरस, चीन में जन्म देने की दुआ मांगी

ADVERTISEMENT

Minister Tulsi Silavat chased away by BJP workers? Know why there was discord on Depalpur seat?
Minister Tulsi Silavat chased away by BJP workers? Know why there was discord on Depalpur seat?
social share
google news

mp politics: दिग्विजय सिंह ने जब से ये बयान दिया है कि कांग्रेस में अब कोई दूसरा ज्योतिरादित्य सिंधिया पैदा न हो, तब से खुद सिंधिया और उनके समर्थक मंत्री-विधायकों ने दिग्विजय सिंह को लेकर तरह-तरह के बयान देना शुरू कर दिए हैं. इंदौर में जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा है कि दिग्विजय सिंह एक वायरस हैं और भगवान से दुआ करता हूं कि उनको अगला जन्म चीन में दें. इससे पहले मध्यप्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने बयान दिया था कि दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान में जन्म दें. सिंधिया ने कहा था कि हे महादेव दिग्विजय सिंह को अगले जन्म में भारत में ही पैदा न होने दें.

विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे कांग्रेस और भाजपा के नेताओं के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है. दिग्विजय सिंह ने शाजापुर में जब सिंधिया को लेकर टिप्पणी की तो उसके बाद से सिंधिया और उनके समर्थक मंत्री- विधायकों ने दिग्विजय सिंह के जन्म को लेकर तरह-तरह की बातें करना शुरू कर दी हैं.

जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि दिग्विजय सिंह तो कोरोना वायरस हैं और भगवान महाकाल दिग्विजय सिंह को अगले जन्म में भारत के स्थान पर चीन में पैदा होने दें. तुलसी सिलावट ने कहा कि दिग्विजय सिंह को हर वक्त सिंधिया ही दिखाई देते हैं. सोते-जागते, उठते-बैठते हर वक्त दिग्विजय सिंह अपने सामने सिंधिया को देखते हैं तो परेशान होकर वे अनर्गल बयानबाजी करने लगते हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्या बोल गए थे दिग्विजय सिंह, जिस पर बढ़ा इतना विवाद
दिग्विजय सिंह ने कहा था कि हे महाकाल, कांग्रेस में कोई दूसरा ज्योतिरादित्य सिंधिया पैदा ना हो. यह भी कहा कि जब कमलनाथ सरकार को गिराया गया, उस समय राजा-महाराजा बीजेपी के हाथों बिक गए थे. इन आरोपों के बाद सिंधिया ने ट्वीट करके दिग्विजय सिंह पर भड़ास निकाली और कहा कि ‘हे प्रभु महाकाल, कृपया दिग्विजय सिंह जी जैसे देश-विरोधी और मध्य प्रदेश के बँटाधार, भारत में पैदा ना हों’.

ये भी पढ़ें- दिग्विजय पर सिंधिया बोले, ‘हे महाकाल, ऐसा देश विरोधी व्यक्ति भारत में पैदा न हो’, जाने क्या है विवाद

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT