बेटी की शादी के लिए बैंक से निकाले 15 लाख, नजर हटी और पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए बदमाश

राजेश रजक

• 02:54 AM • 22 Apr 2023

Madhya Pradesh: रायसेन जिले के बेगमगंज में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है. स्टेट बैंक कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी के लिए जमा की हुई 15 लाख की पूंजी बैंक से निकाली ही थी और इतने में 2 लोग इस रकम को लेकर फरार हो गए. ये सारी वारदात सीसीटीवी […]

Robbery, Madhya Pradesh, MP News, Crime, Raisen Robbery begamganj

Robbery, Madhya Pradesh, MP News, Crime, Raisen Robbery begamganj

follow google news

Madhya Pradesh: रायसेन जिले के बेगमगंज में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है. स्टेट बैंक कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी के लिए जमा की हुई 15 लाख की पूंजी बैंक से निकाली ही थी और इतने में 2 लोग इस रकम को लेकर फरार हो गए. ये सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है और मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

स्टेट बैंक कॉलोनी निवासी राजकुमार राय ने बेटी की शादी के लिए 15 लाख रुपये बैंक से निकालकर अपनी गाड़ी में रखे थे. इसी बीच चंद मिनटों के लिए वह गाड़ी से उतरे, गाड़ी लॉक करके वह शैलेश किराना स्टोर पर गए. नजर हटी और इतने में 2 लोग पैसों से भरा बैग लेकर रफूचक्कर हो गये.

नकली चाबी से खोला ताला
व्यापारी राजकुमार राय ने बैंक से पैसे निकाले. इसके बाद पैसों से भरा हुआ बैग अपनी बोलेरो गाड़ी में रख दिया. उन्हें एक दुकानदार से अपने कुछ पैसे और भी लेने थे, इसी वजह से वह हनुमान मंदिर के सामने गाड़ी से उतरकर दुकान पर पैसे लेने के लिए चले गए. हालांकि उन्होंने अपनी गाड़ी को लॉक कर दिया था, नजर भी बनाए रखी. दुकानदार से पैसे लेकर वे पैसे गिनने लगे, इसी बीच 2 लोग आए और नकली चाबी से बोलेरो गाड़ी का दरवाजा खोला और पैसों से भरा बैग लेकर भाग गए.

मौके की ताक में थे आरोपी
आरोपी पहले से निगरानी रखे हुए थे. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई है, जिसमें 4 लोग निगरानी रखते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद 2 लोग बाइक से आते हैं और बुलेरो गाड़ी को नकली चाबी से खोलकर सारा माल उड़ा देते हैं. इसके बाद इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. आसपास की पुलिस को भी सूचना दी गई है, ताकि आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके.

ये भी पढ़ें: बेटे के साथ इलाज कराने बाजार आई पत्नी को देख दूसरा पति हुआ आगबबूला, चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

    follow google newsfollow whatsapp