अनोखे अंदाज में बर्फ बेंचते हैं अब्दुल लतीफ, लोग बने दीवाने; वायरल हो रहा वीडियो

सुधीर जैन

• 06:06 AM • 01 May 2023

Viarl Video: सोशल मीडिया पर अनोखे अंदाज में बर्फ का गोला बेंचने वाले अब्दुल लतीफ का वीडियो सुर्खियों में छाया हुआ है. टीकमगढ़ जिले के खरगापुर तहसील के छोटी तकिया मोहल्ला के रहने वाले अब्दुल लतीफ गांव में फेरी लगाकर बर्फ बेंचते हैं. वे खुद गाना बनाते हैं और गाकर ग्राहकों को आकर्षित करते हैं. […]

Abdul Latif sells ice in a unique way, Viral Video, Madhya Pradesh,

Abdul Latif sells ice in a unique way, Viral Video, Madhya Pradesh,

follow google news

Viarl Video: सोशल मीडिया पर अनोखे अंदाज में बर्फ का गोला बेंचने वाले अब्दुल लतीफ का वीडियो सुर्खियों में छाया हुआ है. टीकमगढ़ जिले के खरगापुर तहसील के छोटी तकिया मोहल्ला के रहने वाले अब्दुल लतीफ गांव में फेरी लगाकर बर्फ बेंचते हैं. वे खुद गाना बनाते हैं और गाकर ग्राहकों को आकर्षित करते हैं. उनका जुदा अंदाज उनकी पहचान बन चुका है.

यह भी पढ़ें...

टीकमगढ़ जिले की खरगापुर तहसील में पुरानी  M-80 गाड़ी पर पेटी बांधकर गांव में बर्फ बेंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में अनोखे अंदाज में बर्फ का गोला बेंचने वाले शख्स का नाम अब्दुल लतीफ है. वह अनोखे अंदाज में बर्फ बेंचने के चलते सुर्खियों में हैं. गाने की वजह से गांव में घुसते ही उनके पीछे बच्चों से लेकर बुजुर्गों की भीड़ जुट जाती है. 

गाते हैं अनोखा गाना
सुर्खियों में छाये अब्दुल लतीफ गांव के लोगों के नाम, अधिकारियों के नाम , वेशभूषा के नाम, गांव के नाम को अनोखे अंदाज में गाकर अपनी बर्फ को बेंचते हैं. वे नामों को मिलाकर गाने का रूप दे देते हैं. गाना सुनते ही उनके पीछे लंबी भीड़ जुट जाती है. अब्दुल लतीफ एक साधारण से परिवार से हैं और पिछले 20 सालों से गांव-गांव जाकर बर्फ बेंच रहे हैं. लतीफ खरगापुर के आसपास के 15 से 20 किलोमीटर के गांव में जाकर बर्फ बेंचकर अपनी रोजी-रोटी चला रहे हैं.


गाने से आकर्षित होते हैं लोग
अनोखे अंदाज वाला गाना सुनकर लोग पहचान जाते हैं कि अब अब्दुल का बर्फ आ गया है. अब्दुल लतीफ ने बताया कि हम जिस तरह गाकर लोगों के नाम लेकर बर्फ बेंचते हैं, इससे हमारी बर्फ जल्दी बिक जाती है और गांव में पहुंचते ही लोगों की भीड़ जुट जाती है. बर्फ लेने के लिए बच्चे हो या बूढ़े और जवान सभी लोग गाना सुनकर हमारी बर्फ लेते हैं. इस तरह अब्दुल 1 दिन में अपने खर्च निकालकर 300 से 400 रूपेय कमाते हैं.

ये भी पढ़ें: मंजू सरपंच का फैन था पूरा गांव फिर अचानक छोड़ दी सरपंची, अब पूरा करेंगी ये सपना

    follow google newsfollow whatsapp