भिंड: पत्थर की बंद खदान में फंसा युवक, मदद के लिए घंटों चिल्लाता रहा! फिर क्या हुआ? जानें

हेमंत शर्मा

21 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 21 2023 11:07 AM)

Bhind News: मध्य प्रदेश के भिंड से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर अपने दोस्तों के साथ डांग पहाड़ इलाके में घूमने गया एक युवक अपने ग्रुप से भटक गया और शाम तक नहीं लौट पाया. अंधेरा होने पर रास्ता भूल गया. इसके बाद वह बंद पड़ी पत्थर की खदान में […]

bhindnews, mpnews , mptak

bhindnews, mpnews , mptak

follow google news

Bhind News: मध्य प्रदेश के भिंड से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर अपने दोस्तों के साथ डांग पहाड़ इलाके में घूमने गया एक युवक अपने ग्रुप से भटक गया और शाम तक नहीं लौट पाया. अंधेरा होने पर रास्ता भूल गया. इसके बाद वह बंद पड़ी पत्थर की खदान में भरे पानी में फंस गया. डर के मारे युवक का बुरा हाल हो गया और उसने मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया. वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. तब जाकर पुलिस ने युवक को खदान में से बाहर निकाला.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, गोहद इलाके में डांग पहाड़ पर पत्थर की खदानें संचालित होती हैं. यहां हरीराम की कुइया पर रहने वाला दिनेश जाटव अपने दोस्तों के साथ रविवार की शाम को पार्टी करने पहुंचा था. अंधेरा हो जाने के बाद तक दोस्तों के साथ पार्टी चलती रही. इसके बाद दोस्त वहां से निकल गए लेकिन दिनेश वहां से नहीं निकल पाया. रास्ता भूल जाने के कारण दिनेश वही फंस गया और मदद के लिए चिल्लाता रहा.

स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया
रास्ता भूल जाने के बाद से ही दिनेश लगातार मदद के लिए चिल्लाता रहा. बचाओ-बचाओ की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे लोगों ने इस बात की सूचना गोहद चौराहा थाना पुलिस को दी. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और ट्यूब की मदद से बंद पड़ी खदान में पानी के बीच फंसे दिनेश को सुरक्षित बाहर निकाला. जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें: इंदौर ने रचा इतिहास, ग्रीन ब्रांड पब्लिक इश्यू की NSE में हुई लिस्टिंग; सीएम ने घंटा बजाकर की घोषणा

पुलिस कॉन्स्टेबल ने की 40 लाख की ठगी
शहडोल में 40 लाख की ठगी करने के आरोप में एक पुलिस आरक्षक का नाम सामने आया है. आरोपियों ने पुलिस द्वारा जब्त वाहनों को कम कीमत में दिलाने का झांसा देकर 40 लाख की ठगी की थी. मामला ब्यौहारी थाने का है. आरोपियों ने इस तरह से 5 लोगों से लगभग 40 लाख 60 हजार रुपये ऐंठ लिए. मामले में 3 आरोपियों को गिफ्तार किया गया है. आरोपी आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है.

पूरी खबर यहां पढ़ें: पुलिस कॉन्स्टेबल ने की 40 लाख की ठगी, जब्त वाहनों को सस्ते में दिलाने का दिया था झांसा

    follow google newsfollow whatsapp