बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी की कार को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, गाड़ी के उड़े परखच्चे

रवीशपाल सिंह

13 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 13 2023 6:48 AM)

Mp News: सतना जिले की मैहर विधानसभा से विधायक नारायण त्रिपाठी बुधवार देर रात बागेश्वरधाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान सागर जिले के गढ़कोटा में उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी.  कार के परखच्चे उड़ गए, हालांकि विधायक व उनका ड्राइवर हादसे में बाल-बाल […]

BJP MLA Narayan Tripathi's car was hit by a speeding truck

BJP MLA Narayan Tripathi's car was hit by a speeding truck

follow google news

Mp News: सतना जिले की मैहर विधानसभा से विधायक नारायण त्रिपाठी बुधवार देर रात बागेश्वरधाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान सागर जिले के गढ़कोटा में उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी.  कार के परखच्चे उड़ गए, हालांकि विधायक व उनका ड्राइवर हादसे में बाल-बाल बच गए. विधायक ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी वीडियो जारी कर दी है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी की स्कार्पियो  गाड़ी को गढाकोटा के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी दी. हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. हालांकि विधायक और ड्राइवर सुरक्षित हैं. हादसा मंगलवार रात करीब 12 बजे सागर जिले के गढ़ाकोटा के पास हुआ था. विधायक त्रिपाठी ने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर हादसे की जानकारी दी है. हादसे के वक्त गाड़ी में 4 लोग सवार थे सभी लोग सुरक्षित हैं.

विधायक बोले: बागेश्वर बाबा की कृपा से सभी लोग सुरक्षित
मंगलवार की रात करीब 12 बजे बागेश्वर धाम की कथा में जाते समय गढ़ाकोटा के पास एक ट्रक से स्कार्पियो की टक्कर हो गई थी विधायक दो गाड़ियों के साथ कथा सुनने के लिए जा रहे थे जिस गाड़ी की टक्कर हुई उसमें 4 लोग सवार थे किसी को कोई चोट नहीं आई है उन्होंने कहा कि बाबा बागेश्वर के आशीर्वाद और हरसिद्धि माई की कृपा से सभी लोग पूरी तरह से सुरक्षित हैं वाहन के परखच्चे उड़ जाने के बाद भी वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं उन्होंने अपने शुभचिंतकों का आभार व्यक्त किया है बताया जा रहा है कि विधायक सतना से विदिशा में चल रही कथा को सुनने जा रहे थे जहां रास्ते में हादसे का शिकार होते-होते बचे.

नई पार्टी बनाने को लेकर चर्चा में हैं विधायक
बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने अलग विंध्य प्रदेश की मांग को लेकर बीजेपी के लिए मुश्किलें बढ़ा दी हैं. बीजेपी ने जब उनकी इस मांग को अनसुना कर दिया तो उन्होंने विंध्य जनता पार्टी के नाम से अपनी एक अलग पार्टी का ऐलान कर दिया है. नारायण त्रिपाठी ने अब विंध्य क्षेत्र की रीवा और शहडोल संभाग के 7 जिलों की 30 विधानसभा सीटों पर अपनी पार्टी से उम्मीदवार खड़े करने की घोषणा कर दी है. नई पार्टी की घोषणा के साथ ही पूरे प्रदेश भर में नारायण त्रिपाठी चर्चा में बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें: MP Tak से बोले नारायण त्रिपाठी, विंध्य प्रदेश के लिए 30 विधानसभा सीटों पर जीतेगी उनकी VJP

    follow google newsfollow whatsapp