डिंडौरी में दिल दहला देने वाली वारदात, आदिवासी दंपती को चाकुओं से गोद डाला

डेविड सूर्या

19 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 19 2023 12:39 PM)

Murder In Dindori: डिंडौरी जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. घानामार गांव में आदिवासी दंपती की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है. बुजुर्ग पति-पत्नी को धारदार हथियार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया गया. इस हत्या की खबर से गांव में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलने […]

Murder In Dindori, Murder, Dindori, Madhya Pradesh, Dindori News

Murder In Dindori, Murder, Dindori, Madhya Pradesh, Dindori News

follow google news

Murder In Dindori: डिंडौरी जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. घानामार गांव में आदिवासी दंपती की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है. बुजुर्ग पति-पत्नी को धारदार हथियार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया गया. इस हत्या की खबर से गांव में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

ये सनसनीखेज मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है. मृतक छगना पारधी और उसकी पत्नी शांति बाई दोनों की धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई है. मृतक बहेलिया जाति से थे. दोनों की उम्र 50 से 55 साल के बीच थी. ये आदिवासी परिवार गांव से बाहर रहता था. बताया जा रहा है कि मृतक पति-पत्नी झाड़ू बेंचने का काम करते थे.

यह पढ़ें: विवेक तन्खा ने बागेश्वर धाम और कुबेरेश्वर धाम में बदइंतजामी के लिए सरकार को बताया जिम्मेदार, कह दी बड़ी बात…

झोपड़ी में रहते थे दंपती
ये रूह कंपा देने वाली वारदात घानामार गांव में हुई. हैरान करने वाली बात ये है कि जिस आदिवासी दंपती की हत्या हुई. वह गांव से दूर एक झोपड़ी में रहता था. जानकारी के मुताबिक ये वारदात रात 12 बजे के बाद हुई. घर में 2 ही लोग रहते थे. दोनों की हत्या कर दी गई है. सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की जा रही है. हत्या के कारण का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है.

धारदार हथियार से किए वार
इस वारदात को रात के वक्त अंजाम दिया गया. मृतकों के ऊपर धारदार हथियार से कई बार वार किए गए. दोनों के सिर में गहरी चोट के निशान हैं. जानकारी के मुताबिक दोनों पति-पत्नी के शरीर पर धारदार हथियार के निशान हैं. अंदेशा है कि इनकी हत्या में कुल्हाड़ी जैसे हथियार का इस्तेमाल किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

    follow google newsfollow whatsapp