नाबालिग दुष्कर्मी के घर पर चला बुलडोजर, रेप के बाद की थी 6 साल की मासूम की हत्या

प्रमोद भार्गव

14 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 14 2023 12:03 PM)

Shivpuri Crime News: शिवपुरी में मासूम के साथ रेप करने वाले नाबालिग आरोपी पर बड़ी कार्रवाई की गई है. करैरा पुलिस ने आरोपी के घर को बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया गया है. मंगलवार को करैरा पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने मिलकर ये कड़ी कार्रवाई की. जानकारी के मुताबिक ये घर अवैध अतिक्रमण के दायरे […]

Shivpuri, Crime News, Bulldozer, Madhya Pradesh, Rape

Shivpuri, Crime News, Bulldozer, Madhya Pradesh, Rape

follow google news

Shivpuri Crime News: शिवपुरी में मासूम के साथ रेप करने वाले नाबालिग आरोपी पर बड़ी कार्रवाई की गई है. करैरा पुलिस ने आरोपी के घर को बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया गया है. मंगलवार को करैरा पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने मिलकर ये कड़ी कार्रवाई की. जानकारी के मुताबिक ये घर अवैध अतिक्रमण के दायरे में आ रहा था और इसी के चलते ग्राम पंचायत ने इस पर कार्रवाई की. सुरक्षा के लिए प्रशासन और पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा.

यह भी पढ़ें...

10 फरवरी को 6 करैरा के हाथरस गांव में 6 साल की मासूम के साथ हुए दुष्कर्म के मामले को सुनकर हर किसी की रूह कांप गई थी. इस वारदात को 15 साल के नाबालिग आरोपी ने अंजाम दिया था. आरोपी ने दुष्कर्म के बाद मासूम की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. अब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी के घर को जमींदोज कर दिया है.

ग्राम पंचायत ने हटाया अतिक्रमण
करैरा एसडीएम दिनेश शुक्ला ने बताया कि यह कार्रवाई ग्राम पंचायत के द्वारा की गई है. ग्राम पंचायत द्वारा अवैध अतिक्रमण हटाने के दौरान सुरक्षा की मांग की गई थी, इस वजह से पुलिस और प्रसाशन मौके पर मौजूद रहा. कार्रवाई में अवैध अतिक्रमण कर बनाए गए 2 कमरों के एक घर को ढहाया गया है. इस पूरी कार्रवाई के दौरान आरोपी के घर का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था.

ये भी पढ़ें: पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव जेल में बंद राजा पटेरिया से मिलने पहुंचे पवई, कह दी ये बड़ी बात

अश्लील वीडियो देखने का आदी है आरोपी
10 फरवरी को 6 वर्षीय मासूम बडैरा गांव से गायब हो गई थी. इसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. अगले दिन मासूम का शव खेत में पड़ा हुआ मिला. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि होने के बाद दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की गई. नवी कक्षा में पढ़ने वाले आरोपी की उम्र 15-16 साल के बीच है. नाबालिग आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया कि उसे अश्लील वीडियो देखने की लत है.

ये भी पढ़ें: शिवपुरी में 6 साल के मासूम की रेप के बाद निर्दयता से हत्या; खेत में मिला शव, मुंह ठूंसा था कपड़ा

    follow google newsfollow whatsapp