छतरपुर: कॉलेज कैंपस में होली मनाने को लेकर छात्रों ने मांगी परमिशन तो प्रिंसिपल देने लगे गालियां! अब वीडियो वायरल

लोकेश चौरसिया

04 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 4 2023 12:13 PM)

Chhatarpur viral video: कहते हैं शिक्षा जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अंग होता है और शिक्षा के मंदिर से मिलने बाला ज्ञान छात्र-छात्राओं के भविष्य में बहुत काम आता है. लेकिन छतरपुर जिले के नौगांव में इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रिंसिपल की गंदी भाषा सुनने को मिली जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी […]

Chhatarpurnews, viralnews, viralvideo

Chhatarpurnews, viralnews, viralvideo

follow google news

Chhatarpur viral video: कहते हैं शिक्षा जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अंग होता है और शिक्षा के मंदिर से मिलने बाला ज्ञान छात्र-छात्राओं के भविष्य में बहुत काम आता है. लेकिन छतरपुर जिले के नौगांव में इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रिंसिपल की गंदी भाषा सुनने को मिली जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक छतरपुर जिले के नौगांव में इंजीनियरिंग कॉलेज में हर साल होली का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है. इस वर्ष जब बच्चे प्रिसिंपल मानिक लाल वर्मा से परमीशन लेने गए, तो प्रिसिंपल द्वारा बच्चों से अभद्र भाषा में बात की गई और गालीगलौच भी की गई है. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

प्रिसिंपल बोले- मुझे बदनाम करने की कोशिस
 मीडिया ने प्रिंसिपल मानिक लाल वर्मा से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है मैने सिर्फ होली के कार्यक्रम को शांति से करने की बात कही थी. असल मे हर साल स्टूडेंट होली मानने के लिए प्रेसराइज करते हैं. होली मानने का कैंपस में कोई प्रावधान नहीं है. बच्चे बाहर से एवीबीपी के छात्रों को लाकर प्रेशर डाल रहे थे. और मांग कर रहे थे कि टेंट लगाकर होली मनाने दे. जिसको लेकर मेने मना किया था. मेरा बोलने का कोई गलत इंटेंशन नही था वो गलती से निकल गया. दरअसल नौगांव इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र प्रिंसिपल के पास होली मानने की परमिशन लेने गए हुए थे जिसको लेकर साहब छात्रों से अभद्र भाषा का इस्तमाल करते नजर आए और उन्होंने बुरी तरह बच्चों को झाड़ते हुए भी दिखे.

CM शिवराज ने की मऊगंज को प्रदेश का 53वां जिला बनाने की घोषणा
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रीवा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बड़ी घोषणा की. सीएम ने रीवा जिले की 4 तहसीलों को अलग कर मऊगंज नाम से एक नया जिला बनाने की घोषणा की. गजट नोटिफिकेशन निकलते ही मऊगंज मध्यप्रदेश का 53वां जिला बन जाएगा. वर्तमान में मध्यप्रदेश में कुल 52 जिले हैं. आखिरी बार निवाड़ी को 52वां जिला बनाया गया था.
पूरी खबर यहां पढ़ें: CM शिवराज ने की मऊगंज को प्रदेश का 53वां जिला बनाने की घोषणा, रीवा में चला चुनावी दांव

    follow google newsfollow whatsapp