छतरपुर: पड़ोसियों के घरों के बाहर कुंडी लगाकर हमलावरों ने गल्ला व्यापारी के घर में घुसकर की हत्या

लोकेश चौरसिया

11 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 11 2023 8:09 AM)

Chhatarpur crime news:  छतरपुर में गल्ला व्यापारी धनप्रसाद जैन की देर रात घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. खून से लथपथ शरीर देखकर परिवारजनों ने पुलिस को सूचना दी.जहां अब घर में घुसकर लूट के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है.आरोपियों ने घटना को अंजाम देने से पहले […]

crimenews, murdercase, mpnews, mptal, chhatarpurnews,

crimenews, murdercase, mpnews, mptal, chhatarpurnews,

follow google news

Chhatarpur crime news:  छतरपुर में गल्ला व्यापारी धनप्रसाद जैन की देर रात घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. खून से लथपथ शरीर देखकर परिवारजनों ने पुलिस को सूचना दी.जहां अब घर में घुसकर लूट के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है.आरोपियों ने घटना को अंजाम देने से पहले आस पड़ोस के घरो को बाहर से बंद दिया था. घटना के बाद से ही शहर मे सनसनी फेल गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है, और मामले में जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले हमलावरों ने मृतक व्यापारी धनप्रसाद जैन के सभी पड़ोसियों के घरों की बाहर से कुंडी लगा दी थी. जिससे वारदात को अंजाम देकर भागने में दिक्कत ना आए. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

चोरों ने पड़ोसियो के घरों के दरवाजे बाहर से किए बंद
गल्ला व्यापारी दशरथ जैन अपनी पत्नी और बेटे के साथ इस घर मे रहते थे. घटना की रात पत्नी और बेटा घर की छत पर बने कमरे मे सो रहे थे, और दशरथ जैन नीचे वाले कमरे मे सो रहा था. मोहल्ले वासियों ने की मानें तो चोरों/आरोपियों ने आस-पास के लोगों के घर के बाहर से दरवाजे की (कुंडी, शांकल, शटकनी) लगा दी. ताकि कोई आसानी से बाहर न निकल सके. हालांकि सही घटना और मामला क्या है यह पुलिस जांच में जुटी हुई है. घटना की जानकारी लगने पर एसपी सचिन शर्मा, CSP लोकेंद्र सिंह, TI अरविंद दांगी समेत पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गये हैं.

ये भी पढ़ें: इंदौर-मुंबई हाईवे पर बड़ा हादसा, चलते वाहनों से जा टकराया अनियंत्रित ट्राला; टक्कर से लगी आग, 2 लोगों की मौत

    follow google newsfollow whatsapp