छिंदवाड़ा: बागेश्वर धाम के महंत पं.धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतर रहे आम लोग

पंकज शर्मा

• 03:08 AM • 24 Jan 2023

CHHINDWARA NEWS:बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में अब आम लोग भी सड़कों पर उतरने लगे हैं. छिंदवाड़ा में उनके समथर्न में आम रहवासियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर ज्ञापन सौंपा, जिसमें पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को कथित तौर पर अपशब्द कहे जाने के मामले में कार्रवाई की मांग की गई है. छिंदवाड़ा के […]

chhindwara news mp news Bageshwar Dham Mahant Controversy

chhindwara news mp news Bageshwar Dham Mahant Controversy

follow google news

CHHINDWARA NEWS:बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में अब आम लोग भी सड़कों पर उतरने लगे हैं. छिंदवाड़ा में उनके समथर्न में आम रहवासियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर ज्ञापन सौंपा, जिसमें पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को कथित तौर पर अपशब्द कहे जाने के मामले में कार्रवाई की मांग की गई है.

यह भी पढ़ें...

छिंदवाड़ा के गुलाबरा क्षेत्र के रहवासी बीते दिन रैली निकालते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने बागेश्वर धाम के महंत के समर्थन में नारेबाजी की और सनातन धर्म के खिलाफ अभियान चलाने वालों पर कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. काफी देर तक वे कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर यह प्रदर्शन करते रहे.आधे घंटे बाद उनका ज्ञापन लेने एसडीएम आए. रहवासियों ने मांग की है कि नागपुर की अंध श्रद्धा उन्मूलन समिति द्वारा लगातार बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री को अपशब्द बोले जा रहे हैं. इससे सनातन धर्म मानने वालों की आस्था को ठेस पहुंची है. ऐसे में समिति के पदाधिकारियों के खिलाफ प्रशासन एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करे.

महंत को मिल रहा देशभर से समर्थन

बागेश्वर धाम के महंत पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से जब से नागपुर की अंध श्रद्धा उन्मूलन समिति ने उनके सामने चमत्कार दिखाने और उन पर पाखंड फैलाने के आरोप लगाए हैं, तब से देशभर से कई लोगों का समर्थन महंत धीरेंद्र शास्त्री को मिल रहा है. मध्यप्रदेश के कई शहरों में छिंदवाड़ा की तरह स्थानीय लोगों ने समिति के पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपे हैं. उधर खुद महंत धीरेंद्र शास्त्री अब अंध श्रद्धा उन्मूलन समिति के पदाधिकारियों को उनके दरबार में आने का चैलेंज दे रहे हैं. हाल ही में रायपुर में चली कथा के मंच से बागेश्वर धाम के महंत ने समिति के पदाधिकारियों को उनके दरबार में आकर वन टू वन बात करने का चैलेंत दिया. लेकिन समिति के पदाधिकारी नहीं पहुंचे.हालांकि मीडिया बड़े पैमाने पर उनके कथा स्थल पर पहुंचा. महंत ने उनके सामने भी अपने दावों के समर्थन में कई तरह की बाते कीं.

    follow google newsfollow whatsapp