छिंदवाड़ा: पतंग के मांझे से कटा गला, 8 सेंटीमीटर लम्बा घाव बना,जान बची

पवन शर्मा

• 04:43 PM • 14 Jan 2023

Chhindwara News: मप्र के छिंदवाड़ा में मकर संक्रांति के मौके पर कई जगह लोगों ने पतंग उड़ाई. लेकिन पतंगबाजी की वजह से कई जगह दुर्घटनाएं भी हुईं. छिंदवाड़ा के मानेगाव में एक बाइक सवार युवक का गला मांझे से कट गया. 45 वर्षीय अतरलाल शनिवार को अपने भांजे के साथ बाइक पर जा रहा था, तभी […]

chhindwara news Makar Sankranti News mp news

chhindwara news Makar Sankranti News mp news

follow google news

Chhindwara News: मप्र के छिंदवाड़ा में मकर संक्रांति के मौके पर कई जगह लोगों ने पतंग उड़ाई. लेकिन पतंगबाजी की वजह से कई जगह दुर्घटनाएं भी हुईं. छिंदवाड़ा के मानेगाव में एक बाइक सवार युवक का गला मांझे से कट गया. 45 वर्षीय अतरलाल शनिवार को अपने भांजे के साथ बाइक पर जा रहा था, तभी मांझा गले मे आकर फस गया और खून निकलने लगा। वहीं एक अन्य दुर्घटना में एक बच्चा भी घायल हो गया.

यह भी पढ़ें...

जिला चिकित्सालय में पदस्त डॉ सुशील दुबे ने बताया कि युवक के गले मे 8 सेंटीमीटर लम्बा घाव बन गया है। यदि थोड़ा और गहरा हो जाता तो युवक की जान भी जा सकती थी। युवक को भर्ती कर लिया गया है। जहां उसका उपचार जारी है। वह कोलाढाना इलाके में शनिवार को एक मकान की छत पर पतंग उड़ा रहा बच्चा छत से नीचे गिरने से घायल हो गया। घायल बच्चे की पहचान गर्व मरकड़े उम्र 8 वर्ष के रूप में कई गयी है। परिजनों ने बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

पतंग उड़ाते वक्त पैर फिसला, छत से गिरा बच्चा

परिजनों का कहना है कि गर्व कालोनी में ही बाहर अपने दोस्त के मकान की छत पर पतंग उड़ा रहा था तभी उसका पैर फिसलने की वजह से वह छत से गिर गया। वहीं से जा रही बुजुर्ग महिला ने गर्व के घर वालों को खबर दी कि बच्चा छत से गिर गया है। उसके बाद परिजन बच्चे के पास पहुंचे और उसे लेकर अस्पताल गए. जहां उसकी हालत अब ठीक है.

    follow google newsfollow whatsapp