आर्थिक तंगी से परेशान ठेकेदार ने 4 बच्चों समेत पिया जहर, एडवांस लेने के बाद था प्रेशर में

रवीशपाल सिंह

11 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 11 2023 1:52 PM)

Bhopal Crime News: भोपाल के बैरागढ़ कला गांव के एक ठेकेदार ने पत्नी और 4 बच्चों सहित जहर पी लिया. ठेकेदार किशोर जाटव ने आत्महत्या करने से पहले भांजे को फोन लगाया और घटना की जानकारी दी. तुरंत ही भांजे ने सूझबूझ का परिचय देते हुए डायल हंड्रेड को पूरी घटना के बारे में बताया. […]

Bhopal Crime, MP News, Crime News

Bhopal Crime, MP News, Crime News

follow google news

Bhopal Crime News: भोपाल के बैरागढ़ कला गांव के एक ठेकेदार ने पत्नी और 4 बच्चों सहित जहर पी लिया. ठेकेदार किशोर जाटव ने आत्महत्या करने से पहले भांजे को फोन लगाया और घटना की जानकारी दी. तुरंत ही भांजे ने सूझबूझ का परिचय देते हुए डायल हंड्रेड को पूरी घटना के बारे में बताया. DCP विजय खत्री ने बताया सभी सदस्य खतरे से बाहर हैं.

यह भी पढ़ें...

आर्थिक तंगी से परेशान होकर जहर खाया था, किशोर जाटव ठेकेदारी का काम करता है. वह मकान के छत से जुड़े सेंटरिंग का काम करता है. कुछ समय से उसका काम ठीक नही चल रहा था. किशोर जाटव ने कई लोगों से एडवांस लिया था, लेकिन काम नहीं कर पाया. जिसके कारण परेशान चल रहा था. पुलिस को आशंका है कि कमिटमेंट पूरा न कर पाने की वजह से उसने ऐसा कदम उठाया है. पुलिस को मौके से एक डायरी बरामद हुई, जिसमें पैसों का हिसाब किताब लिखा गया है. किशोर जाटव ने अपनी पत्नी और बच्चों समेत कीटनाशक दवा का सेवन किया है. सभी का इलाज चल रहा है खतरे से बाहर हैं.

    follow google newsfollow whatsapp