फिल्मी गाने पर महिला टीचर का डांस Video वायरल, साथी टीचर जमकर मजे लेते आए नजर

प्रमोद भार्गव

18 May 2023 (अपडेटेड: May 18 2023 12:57 PM)

Viral Video: शिवपुरी जिले में करैरा ब्लॉक में शिक्षकों के ट्रेनिंग प्रोग्राम के दौरान करैरा के सरकारी टीचर और महिला टीचर के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में डांस के दौरान टीचर जमकर तालियां बजा रहे हैं और महिला टीचर पर फ्लाइंग किस उछालते नजर आ रहे […]

शिवपुरी में प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान महिला टीचर का डांस देख हर कोई रह गया हैरान

शिवपुरी में प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान महिला टीचर का डांस देख हर कोई रह गया हैरान

follow google news

Viral Video: शिवपुरी जिले में करैरा ब्लॉक में शिक्षकों के ट्रेनिंग प्रोग्राम के दौरान करैरा के सरकारी टीचर और महिला टीचर के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में डांस के दौरान टीचर जमकर तालियां बजा रहे हैं और महिला टीचर पर फ्लाइंग किस उछालते नजर आ रहे हैं. वीडियो 16 मई के बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय करैरा का बताया जा रहा है. जहां शासकीय हाईस्कूल एवं हायर सेकेंडरी विद्यालयों के शिक्षक-शिक्षिकाओं के लिए सीसीएलई प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयेाजन किया गया था. इस प्रशिक्षण का मुख्य मकसद शिक्षकों को सतत और व्यापक शिक्षा की मूल अवधारणाओं को समझाना है.

डांस वीडियो को लेकर चर्चा
कार्यक्रम प्रशिक्षण के बाद हुये डांस कार्यक्रम की चर्चा अब पूरे प्रदेश में हो रही हैं. लोगों की डांस वीडियों पर अलग अलग राय है. किसी का कहना है कि डांस बहुत बढ़िया है तो किसी का कहना है स्कूल में पढ़ाई के नाम पर यहीं हो रहा है, आज के समय में शिक्षक स्कूलों में न पढ़ाने के लिए अलग अलग बहाने बना रहे हैं.

स्कूल में किया गया था प्रशिक्षण कार्यक्रम
इस प्रशिक्षण का मुख्य मकसद शिक्षकों को सतत् और व्यापक शिक्षा की मूल अवधारणाओं को समझने एवं शिक्षक कक्षा में रोचक एवं आनन्दमयी वातावरण में अपने कौशलों का विकास कर सके इस लिए शिक्षक संवर्ग के लिए सीसीएलई प्रशिक्षण दिया जाना था. लेकिन सीसीएलई की इस ट्रेनिंग ने शिक्षक शिक्षिकाओं को कुछ ऐसा सिखाया जा रहा था,जिसका शिक्षा से दूर दूर तक कोई वास्ता नहीं है.

ये भी पढ़ें; घर से गायब हुआ बच्चा, 12 घंटे की खोज-बीन के बाद खेत में इस हाल में मिला

    follow google newsfollow whatsapp