पूर्व BJP पार्षद की बीच सड़क पर महिलाओं ने कर दी चप्पलों से पिटाई, पर क्यों? वीडियो वायरल

जैद अहमद शेख

• 02:04 AM • 25 May 2023

Badwani News:  बड़वानी जिले के अंजड़ नगर परिषद के वार्ड नंबर 8 से पूर्व पार्षद महेश मालवीया की महिलाओं द्वारा पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला पार्षद की कॉलर पकड़े थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रही है, जबकि दूसरी महिलाएं चप्पलों से पीट रही हैं. पूर्व […]

Former BJP councilor was thrashed by women with slippers in the middle of the road, but why? video viral

Former BJP councilor was thrashed by women with slippers in the middle of the road, but why? video viral

follow google news

Badwani News:  बड़वानी जिले के अंजड़ नगर परिषद के वार्ड नंबर 8 से पूर्व पार्षद महेश मालवीया की महिलाओं द्वारा पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला पार्षद की कॉलर पकड़े थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रही है, जबकि दूसरी महिलाएं चप्पलों से पीट रही हैं. पूर्व पार्षद ने फोन पर हुई चर्चा में बताया कि गलतफहमी को लेकर ये पूरा विवाद हुआ.

यह भी पढ़ें...

वायरल वीडियो में अचानक महिला पूर्व पार्षद को थप्पड़ मारती दिख रही है. वहीं पास में खड़ी मानने वाली महिला के हाथ में चप्पल देती है. जिसके बाद वह और एक अन्य महिला पूर्व पार्षद पर चप्पलों से मारपीट शुरू कर देते हैं. जब इस मामले को लेकर हमने पूर्व भाजपा पार्षद महेश मालवीया ने कैमरे के सामने तो कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया, लेकिन फोन पर चर्चा की गई तो मालवीया ने मार वाले वीडियो को सही बताते हुए कहा- कि यह वीडियो लगभग 25 दिन पुराना है. गलत गलतफहमी को लेकर उन्होंने विवाद होना बताया.

 महिला का पति बोला वजह बताने लायक नहीं
पुलिस में शिकायत करने की बात पर भी इंकार करते हुए कहा है कि अभी कोई शिकायत दर्ज नही की गई. नाहीं आगे कोई विचार है. वहीं वार्ड क्रमांक 8 के कांग्रेस पार्टी के पार्षद पति सूरज पिपलिया कहते हैं, कि वीडियो हमारे पास आया है लेकिन झगड़े का कारण वह भी बताने में असमर्थ हैं. उनका कहना है कि पूर्व पार्षद ने ऐसी कोई हरकत करी होगी. जिसे ऐसा हुआ वही वह यह भी कहते हैं कि जो महिलाओं ने मारपीट करी वह भी गलत है. कानून को अपने हाथ में नहीं लेना था. अगर कोई बात थी तो थाने पर शिकायत करनी थी.

वायरल हुआ वीडियो
पूर्व पार्षद महेश मालवीया का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, मामला क्या था और क्यों महिलाओं ने जूते-चप्पलों से उनकी पिटाई की अब तक इसका खुलासा नहीं हुआ है. बहरहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: पानी की पाइप लाइन बिछा रही कंपनी पर नगर पालिका ने ठोक दिया लाखों का जुर्माना

    follow google newsfollow whatsapp