बिल पास कराने के एवज मांगी थी 70 हजार की रिश्वत, रेलवे डीएमई को CBI ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

अमर ताम्रकर

23 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 23 2023 9:23 AM)

Katni News: कटनी में रेलवे के सीनियर डीएमई को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. रेलवे में पदस्थ डीएमई को 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए सीबीआई ने पकड़ा है. जानकारी के मुताबिक डीएमआई सुरेंद्र कुमार सिंह कटनी में रेलवे के आरओएच विभाग में पदस्थ है. उसने एक बिल पास कराने […]

Katni, Railway, Bribe, MP News, Crime, Madhya Pradesh

Katni, Railway, Bribe, MP News, Crime, Madhya Pradesh

follow google news

Katni News: कटनी में रेलवे के सीनियर डीएमई को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. रेलवे में पदस्थ डीएमई को 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए सीबीआई ने पकड़ा है. जानकारी के मुताबिक डीएमआई सुरेंद्र कुमार सिंह कटनी में रेलवे के आरओएच विभाग में पदस्थ है. उसने एक बिल पास कराने के एवज में कॉन्ट्रेक्टर से रिश्वत की मांग की थी.

यह भी पढ़ें...

सीबीआई ने रेलवे में पदस्थ इंजीनियर पर बड़ी कार्रवाई करते हुए पहले उसे रंगे हाथ पकड़ा और फिर गिरफ्तार कर लिया. आरोपी डिविजन मैकेनिकल इंजीनियर सुरेंद्र कुमार सिंह ने एक बिल पास कराने के लिए सत्तर हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी. जिसके बाद फरियादी कांट्रेक्टर अंकित शर्मा 30 हजार रुपये देने के लिए आया था. इसी दौरान सीबीआई की टीम ने डीएमआई को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: काउंसलिंग के लिए आई थी किशोरी, गला काटकर की आत्महत्या की कोशिश; जानें पूरा मामला

ऐसे पकड़ा रंगे हाथ
रेलवे में पदस्थ डिविजन मैकेनिकल इंजीनियर सुरेंद्र कुमार सिंह ने एक बिल पास कराने के लिए कॉन्ट्रेक्टर अंकित शर्मा से सत्तर हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी. इसके बाद अंकित ने जबलपुर सीबीआई से मामले की शिकायत की थी. अंकित ने पहले हामी भर दी.जबलपुर सीबीआई की टीम ने आरोपी डीएमई को रंगे हाथ पकड़ने के लिए प्लानिंग के तहत रात में ही डेरा डाल लिया था. फिर अंकित जैसे ही रिश्वत देने गया, सीबीआई ने इंजीनियर को रंगे हाथ 30 हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया.

प्रॉपर्टी की भी होगी जांच
आरओएच विभाग में पदस्थ डिविजन मैकेनिकल इंजीनियर सुरेंद्र कुमार सिंह के ऊपर रिश्वत लेने का आरोप है. वह बनारस का रहने वाला है. बनारस में सुरेंद्र कुमार सिंह का एक हॉस्पिटल भी बन रहा है. इसके अलावा भोपाल में उनके 2 फ्लैट भी हैं. जबलपुर सीबीआई अब इन सब पर बिंदुओं की भी जांच कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp