सिंधिया का बयान बीजेपी संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा के लिए बना मुसीबत? कांग्रेस ने इन आरोपों से घेरा

विकास दीक्षित

05 May 2024 (अपडेटेड: May 5 2024 3:22 PM)

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोक नगर में भू-माफिया और राशन माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी थी. अब यही बयान उनके लिए मुसीबत बन गया है, क्योंकि इस बयान के आधार पर कांग्रेस ने बीजेपी संगठन महामंत्री हितांनद शर्मा पर कई गंभीर आरोप लगा दिए हैं.

Hitanand Sharma,Jyotiraditya Scindia

Hitanand Sharma,Jyotiraditya Scindia

follow google news

Jyotiraditya Scindia: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोक नगर में भू-माफिया और राशन माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी थी. अब यही बयान उनके लिए मुसीबत बन गया है, क्योंकि इस बयान के आधार पर कांग्रेस ने बीजेपी संगठन महामंत्री हितांनद शर्मा पर कई गंभीर आरोप लगा दिए हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना संसदीय क्षेत्र के अशोकनगर में माफियाओं को खुली चेतावनी देते हुए सवाल खड़े किए थे. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भू माफिया ,राशन माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही थी.

यह भी पढ़ें...

लेकिन अब सिंधिया के इस बयान को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता एवं वॉर रूम प्रभारी केके मिश्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखते हैं कि आख़िरकार चुनावी समर में ही सिंधिया जी को अशोक नगर में क्यों स्मरण आया “माफिया राज और भ्रष्टाचार”? अपनी ही सरकार पर हमले के पीछे है क्या और कौन सी साज़िश है.?

केके मिश्रा आगे लिखते हैं कि क्या यह परोक्ष हमला BJP के ही संगठन महामंत्री हितांनद शर्मा जी पर है,तो उनका नाम लेने में क्यों डर रहे हैं. दो साल पहले जब मैंने यही और इन्हीं के ख़िलाफ़ सार्वजनिक आवाज़ उठाई थी,तब आप ख़ामोश क्यों थे ? तब आपको क्या अपनी सवा लाख की हार का दर्द ताज़ा था या आपको अब यह मालूम पड़ चुका है कि हितानंद जी का ट्रांसफ़र राजस्थान होने वाला है?

यदि आपको अशोक नगर में माफिया राज और राशन की दुकानों पर भ्रष्टाचार अब दिखाई दे रहा है तो यह भी सार्वजनिक कीजिए कि हितानंद जी के भाई के ख़िलाफ़ तत्कालीन कलेक्टर के निर्देश पर कोरोना काल में ग़रीबों के मुंह का 40 लाख रु. का राशन डकारने को लेकर FIR दर्ज हुई थी ,उसका ख़ात्मा किसने करवाया,उनका नाम लेने में आज आप क्यों झिझक रहे हैं ?

ये भी पढ़ें- कांग्रेस पार्टी के इन दिग्गजों को सीएम मोहन यादव ने बताया राहु-केतु, फिर सिंधिया ने वीडी शर्मा को कुछ याद दिलाया

सीएम मोहन यादव के खिलाफ चल रही आंतरिक साजिश- केके मिश्रा

केके मिश्रा आगे लिखते हैं कि उक्त बिंदुओं से इतर यह भी एक सबसे बड़ा रहस्य है कि उप्र के सीएम योगी आदित्यनाथ जी के समक्ष आप भ्रष्टाचार,भू - भवन और राशन माफिया राज पर हमला बोल कर क्या आप भी सीएम मोहन यादव जी के ख़िलाफ़ आंतरिक तौर पर चल रही सुनियोजित साज़िश के तहत किसी षड्यंत्र का हिस्सा बन चुके है ?. इस पूरी पोस्ट के बाद मध्यप्रदेश की सियासी रणभूमि में काफी हलचल है. सिंधिया के बयान के बाद बीजेपी के संगठन महामंत्री को कांग्रेस सवालों के घेरे में खड़े कर कई गंभीर आरोप लगा रही है.

ये भी पढ़ें- चुनावी मंच से सिंधिया ने अपनी ही सरकार को घेर लिया? केपी यादव पर भी बोला हमला, जानें क्या है पूरा मामला

ये भी पढ़ें- नरेंद्र सिंह तोमर बनने वाले थे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री? महिपाल सिंह मकराना के दावे से गरमाई सियासत

    follow google newsfollow whatsapp