पीएम मोदी का अप्रैल में दूसरी बार MP का दौरा, विंध्य के विकास के लिए करेंगे बड़े ऐलान

रवीशपाल सिंह

23 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 23 2023 9:35 AM)

MP NEWS:  MP में साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और प्रदेश में होने वाले चुनाव के लिए राज्य की दोनों पार्टियां पूरी तैयारी में लगी हुई हैं. बीजेपी की बात करें तो लगातार बड़े नेता मध्यप्रदेश का दौरा कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही संघ प्रमुख मोहन भागवत भी […]

mptak
follow google news

MP NEWS:  MP में साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और प्रदेश में होने वाले चुनाव के लिए राज्य की दोनों पार्टियां पूरी तैयारी में लगी हुई हैं. बीजेपी की बात करें तो लगातार बड़े नेता मध्यप्रदेश का दौरा कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही संघ प्रमुख मोहन भागवत भी MP पहुंचे थे. अब कल यानि कि 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विंध्य की धरती यानि रीवा पहुंचने वाले हैं. यहां वे कई सौगातें दे सकते हैं. जिसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. पिछले दिनों मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने नई पार्टी बनाने का ऐलान किया था. इसके बाद से ही PM मोदी का ये दौरा खास माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी का एक ही महीने में ये दूसरा mp दौरा है. पीएम मोदी रीवा में आयोजित होने वाले पंचायती राज दिवस समारोह में शामिल होंगे. इस आयोजन को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रीवा पहुंचकर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया. उन्होंने अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी दिए हैं. 

पूरे शहर में बांटे जा रहे पीले चावल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रीवा आगमन पर मध्यप्रदेश के विभिन्न अंचलो के लोक नृत्यों की प्रस्तुति के साथ स्वागत किया जाएगा.  इस कार्यक्रम को लेकर पूरे रीवा शहर में घर घर पीले चावल बांटकर लोगों को आयेाजन में आमत्रित किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी ने वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी, क्यों बोले ‘ये अप्रैल फूल नहीं, हकीकत है’

7000 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास
चुनावी साल में बीजेपी और कांग्रेस दोनों राजनीतिक पार्टियां जनता को रिझाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं. इस कार्यक्रम के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विंध्य को कई सौगात देंगे. वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी इस कार्यक्रम में करीब 7000 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे.

एक महीनें के भीतर पीएम मोदी का दूसरा MP दौरा
1 अप्रेल को पीएम मोदी ने देश की 11वीं व मध्यप्रदेश की पहली वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था. ये ट्रेन भोपाल से दिल्ली तक चलाई जा रही है. जो महज 7 घंटे 50 मिनिट में पूरा सफर तय करती है. पीएम मोदी का एक ही दूसरी बार मध्यप्रदेश का दौरा कहीं न कहीं आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारीयाें जोड़कर देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के निशाने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया, पुराना पत्र किया वायरल; इस मुद्दे पर कर रही ट्रोलिंग

    follow google newsfollow whatsapp