शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, नौकरी लगने के बाद रैंजर के बदले रंग

सर्वेश पुरोहित

• 04:28 AM • 24 Apr 2023

Gwalior News:  ग्वालियर में बालाघाट में पदस्त फॉरेस्ट रेंजर के खिलाफ युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी रेंजर के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की धारा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. दरअसल ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना निवासी एक […]

mptak
follow google news

Gwalior News:  ग्वालियर में बालाघाट में पदस्त फॉरेस्ट रेंजर के खिलाफ युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी रेंजर के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की धारा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना निवासी एक युवती ने मुरार थाना पुलिस से शिकायत की है कि 8 साल पहले प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी. तब उसकी दोस्ती मुरार तिकोनिया निवासी आकाश सिंह राजपूत से हुई थी. दोस्ती के बाद आकाश ने उसको अपने घर पर बुलाया और प्यार का इजहार कर उसके साथ शादी करने को कहा. लेकिन शादी के बदले आकाश इन 8 सालों में न जाने कितनी ही बार मेरे साथ दुष्कर्म कर चुका है. 

नौकरी लगने के पहले तक करता रहा शादी का वादा
युवती ने बताया कि आकाश का कहना था कि जब वह कुछ बन जाएगा तो उससे शादी कर लेगा. आरोपी आकाश सिंह राजपूत का जब सिलेक्शन हो गया और वह बालाघाट के जंगलों में रेंजर के पद पर पदस्थ हुआ तो उसके बाद उसकी सगाई कहीं और होने लगी. जिसकी जानकारी पीड़ित युवती को जब लगी तो उसने आरोपी फॉरेस्ट रेंजर से शादी की बात कही तो आरोपी फॉरेस्ट रेंजर ने शादी से इंकार कर दिया. जिसके बाद पीड़ित युवती मुरार थाने पहुंची और पुलिस से घटना की शिकायत की मुरार थाना पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी फॉरेस्ट रेंजर पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

ये भी पढ़ें: पन्ना में खाना बनाते समय फटा प्रेशर कुकर, 40 वर्षीय महिला की हालत गंभीर

    follow google newsfollow whatsapp