सड़क हादसा: स्कूल बस को ट्रक ने मारी टक्कर, ड्रायवर और क्लीनर घायल; बच्चे सुरक्षित

सुधीर जैन

• 06:55 AM • 17 Mar 2023

Tikamgarh news:  टीकमगढ़ जिले में बड़ा हादसा हो गया. खरगापुर पुलिस थाना क्षेत्र में वानवेर चौराहा के पास एक स्कूल की मिनी बस को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे एक्सीडेंट हो गया. हादसे में मिनी बस का ड्राइवर और बस में सवार एक लड़का बुरी तरह घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही […]

Road accident: Truck collided with school bus, driver and cleaner injured; child safe

Road accident: Truck collided with school bus, driver and cleaner injured; child safe

follow google news

Tikamgarh news:  टीकमगढ़ जिले में बड़ा हादसा हो गया. खरगापुर पुलिस थाना क्षेत्र में वानवेर चौराहा के पास एक स्कूल की मिनी बस को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे एक्सीडेंट हो गया. हादसे में मिनी बस का ड्राइवर और बस में सवार एक लड़का बुरी तरह घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही खरगापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक सुबह के वक्त स्कूल की मिनी बस बच्चों को लेने के लिए खरगापुर से पिपरा गांव जा रही थी. इसी दौरान ट्रक ने टक्कर मार दी और बड़ा हादसा हो गया. हादसे के वक्त बस में ड्राइवर के अलावा 3 बच्चे सवार थे. एक्सीडेंट में एक ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गया. हादसा होते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. कुछ लोगों ने तत्काल पुलिस को घटना की जानकारी दी. साथ ही बच्चों के परिजनों को भी सूचित किया गया.

पुलिस ने ट्रक अपने कब्जे में लिया
घटना की जानकारी लगते ही जतारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है. जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. साथ ही बस के घायल ड्राइवर और क्लीनर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार बस में सवार चारों बच्चे सुरक्षित हैं. उनके परिजन उन्हें घर ले गए हैं.

लोन की किस्त जमा नहीं करने पर किसान से मारपीट
राजगढ़ में महिंद्रा फाइनेंस के कर्मचारी को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर बंधक बना लिया. इसकी वजह ये थी कि एजेंट ने किस्त जमा नहीं करने पर दलित किसान से झगड़ने लगा और उसका सिर फोड़ दिया. फाइनेंस कंपनी के वसूली एजेंटों ने एक दलित के साथ पत्थरों से मारपीट करते हुए उसका सिर फोड़ दिया. गंभीर रूप से घायल किसान को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. जिससे राजगढ़ जिले के खिलचीपुर तहसील का जैतपुरा गांव के लोग गुस्से में है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: लोन की किस्त जमा नहीं की तो कंपनी एजेंट ने फोड़ा किसान का सिर, ग्रामीणों ने कर्मचारी का किया बुरा हाल

    follow google newsfollow whatsapp