सिंधिया 10 दिन में दूसरी बार गुना-शिवपुरी पहुंचे, इस समाज से मांगी माफी, जानें वजह

प्रमोद भार्गव

23 May 2023 (अपडेटेड: May 23 2023 4:48 AM)

Shivpuri News: साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसको लेकर हर छोटा-बड़ा नेता तैयारियों में लगा हुआ है. कोई भी नेता किसी भी समाज या फिर आम जनता से बुराई मोल लेने से बच रहा है. कुछ नेता पुराने गिले शिकवे भुलाकर जनता से माफी मांग रहे हैं और नई जमीन तलाश […]

Sidhiya apologized with folded hands from the full stage, said - heart beats only for you

Sidhiya apologized with folded hands from the full stage, said - heart beats only for you

follow google news

Shivpuri News: साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसको लेकर हर छोटा-बड़ा नेता तैयारियों में लगा हुआ है. कोई भी नेता किसी भी समाज या फिर आम जनता से बुराई मोल लेने से बच रहा है. कुछ नेता पुराने गिले शिकवे भुलाकर जनता से माफी मांग रहे हैं और नई जमीन तलाश कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया 10 दिन के अंदर दूसरी बार गुना-शिवपुरी के दौरे पर हैं, ये वही क्षेत्र है, जहां से सिंधिया लोकसभा चुनाव हार गए थे. सिंधिया शिवपुरी  पहुंचे और जैन समाज के कार्यक्रम में हाथ जोड़कर माफी मांगी. इस माफी को लेकर सियासी में चर्चाएं तेज हो गई हैं.

यह भी पढ़ें...

शिवपुरी दौरे के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को जैन समाज के एक कार्यक्रम में शामिल हुए. यहां उन्होंने भाषण के दौरान मंच से हाथ जोड़कर माफी मांगी और कहा- मुझसे जाने-अनजाने में जो भी गलतियां हुई हों उसके लिए मुझे क्षमा करें. मैंने जो भी गलतियां की हैं, उसके लिए माफी मांगता हूं.

दिल धड़कता है तो आपके लिए
आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी जिले में भिन्न समाजों के कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. जैन समाज के कार्यक्रम में शिरकत करते हुए कहा कि मेरे आपसे संबंध राजनीतिक नहीं हैं. दिल धड़कता है तो आपके लिए, विकास के लिए सोचता हूं. तो आपके लिए. फिर भी मुझसे जो गलतियां हुई हैं तो उसके लिए मैं माफी मांगता हूं.

लोकसभा चुनाव के दौरान गुना सीट से हारे थे ज्योतिरादित्य
गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट पर पिछले 15 आम चुनावों से सिंधिया परिवार की जीत का सिलसिला उनके ही पुराने साथी रहे डां. के पी यादव ने तोड़ दिया था.  लगातार तीन पीढ़ियों से सिंधिया परिवार के कब्जे वाली इस सीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया अपना पांचवा चुनाव हार गए थे.  डॉ केपी यादव ने ही उन्हें 1 लाख 25 हजार 549 मतों से हार का मुंह दिखाया था. तभी से सिधिंया को ये हार कहीं न कहीं खटक रही थी.  और इसका दर्द भी समय समय पर सिधिंया के कार्यक्रमों में देखने को मिल जाता है.

पिछले दिनों कार्यक्रम से लौट रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी कार रोक कर जनता से बात-चीत की थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि आपकी बहुत याद आती है. आज भी सिधिंया की इस माफी को कहीं न कहीं लोकसभा चुनाव में हुई हार से जोड़कर देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: प्रदेश भर में हाेंगी BJP की नगर कार्यसमिति की बैठकें, इंदौर में सिलावट का दावा- अबकी करेंगे 200 पार

    follow google newsfollow whatsapp