सिंधिया का राहुल गांधी पर तंज, ‘उनके लुक से नहीं, 3 राज्यों के नतीजे तय कर रहे हैं कांग्रेस का लुक’

सर्वेश पुरोहित

• 10:43 AM • 02 Mar 2023

GWALIOR NEWS: केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को ग्वालियर पहुंचे. यहां उन्होंने ग्वालियर स्मार्ट सिटी के कार्यों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के बाद उन्होंने मीडिया से बात की. इस दौरान उनसे पूछा गया कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ों यात्रा के दौरान जो लुक अपनाया था, उसे अब उन्होंने ब्रिटेन पहुंचते ही हटा […]

Jyotiraditya Scindia Rahul Gandhi Gwalior Smart City Gwalior News

Jyotiraditya Scindia Rahul Gandhi Gwalior Smart City Gwalior News

follow google news

GWALIOR NEWS: केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को ग्वालियर पहुंचे. यहां उन्होंने ग्वालियर स्मार्ट सिटी के कार्यों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के बाद उन्होंने मीडिया से बात की. इस दौरान उनसे पूछा गया कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ों यात्रा के दौरान जो लुक अपनाया था, उसे अब उन्होंने ब्रिटेन पहुंचते ही हटा दिया है. इस पर सिंधिया ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी के लुक पर मैं कुछ नहीं बोलूंगा. लेकिन आज जो त्रिपुरा, मेघालय और नगालैंड के चुनावी नतीजे सामने आ रहे हैं, उनसे जरूर कांग्रेस पार्टी का लुक स्पष्ट होता जाएगा.

यह भी पढ़ें...

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ग्वालियर में चल रहे स्मार्ट सिटी के कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने महाराज बाड़ा,मल्टी लेवल पार्किंग, गोरखी में बन रही अंडर ग्राउंड पार्किंग आदि कार्यों का निरीक्षण किया. इसके बाद सिंधिया विक्टोरिया मार्केट, शासकीय प्रेस का भी निरीक्षण करने पहुंचे.

इस दौरान सिंधिया जब थीम रोड पर पहुंचे तो वहां पर फाउंटेन के निर्माण में जो ग्रेनाइट पत्थर इस्तेमाल किया गया था, वह उखड़ा हुआ पाया गया. सिंधिया के हाथ लगाते ही वह उखड़ गया. जिसे लेकर सिंधिया बेहद नाराज हुए और अधिकारियों को फटकार लगाते हुए बोले कि ‘ऐसा काम करो कि सालों नहीं सदियों तक चले. सिंधिया ने बताया कि माधव महाराज के समय बने हुए निर्माण कार्य आज तक चल रहे हैं. इसलिए कोई भी निर्माण कार्य में किसी तरह का समझौता नहीं होना चाहिए’. स्मार्ट सिटी के कार्यों से सिंधिया बेहद नाराज नजर आए. हर काम में कमियां देख सिंधिया ने डेडलाइन के साथ और पूरे मानकों के साथ काम पूरे करने के निर्देश दिए.

गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों पर पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया का तंज, बोले- महंगाई अब डायन नहीं डार्लिंग हो गई

मप्र सरकार के बजट को बताया जन हितैषी बजट
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए मध्यप्रदेश सरकार द्वारा पेश किए गए बजट को जन हितैषी बजट बताया. सिंधिया ने कहा कि इस बजट में महिलाएं, युवा, बुजुर्ग, बच्चे सभी वर्गों का ध्यान रखा गया है. यह पूरी तरह से संतुलित बजट है. इस बजट से आने वाले समय में मध्यप्रदेश में विकास की तस्वीर नए सिरे से तैयार होगी. सिंधिया ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहना योजना लाकर महिलाओं की जरूरतों का पूरा ख्याल रखा है. यह योजना मध्यप्रदेश की महिलाओं का जीवन स्तर बेहतर करने में बहुत मदद करेगी. बजट में अलग-अलग वर्गों और योजनाओं के लिए मध्यप्रदेश सरकार द्वारा जो प्रावधान किए गए हैं, सिंधिया ने उनका जिक्र करते हुए इस बजट की बहुत तारीफ की.

    follow google newsfollow whatsapp