सिवनी: राइस मिल में दर्दनाक हादसा, दीवार गिरने से मलबे में दबे 2 मजदूरों की मौत

पुनीत कपूर

• 09:37 AM • 24 Mar 2023

Seoni News: मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में राइस मिल में दीवार गिरने से एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. दोनों मजदूर मिल में काम कर रहे थे, इसी दौरान दीवार के मलबे में दबने से मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर […]

Seoni, MP News, Madhya Pradesh, Accident, Death

Seoni, MP News, Madhya Pradesh, Accident, Death

follow google news

Seoni News: मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में राइस मिल में दीवार गिरने से एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. दोनों मजदूर मिल में काम कर रहे थे, इसी दौरान दीवार के मलबे में दबने से मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपियों के ऊपर मुकदमा दर्ज करने की बात कही है.

यह भी पढ़ें...

ये घटना बंडोल थाने के अलोनिया नारायणगंज गांव की है, जहां राइस मिल में धान की मिलिंग का काम चल रहा था. इसी बीच दीवार गिरने से बोरिया टोला गांव निवासी 32 वर्षीय गोविंद बंजारा और उसी गांव के  35 वर्षीय रामभरोस उईके मलबे में बुरी तरह दब गए. दोनों मजदूरों की दबने से मौके पर ही मौत हो गई. जेसीबी की मदद से एक मृतक मजदूर का शव निकाल लिया गया है.

ये भी पढ़ें: पत्नी पर शक के चलते हुआ विवाद, बुजुर्ग पिता ने ले ली बेटे की जान; जानें पूरा मामला

दीवार गिरने से हुई मौत
काम के दौरान अचानक मिल की दीवार गिर गई, जिसके मलबे में 2 मजदूर बुरी तरह दब गए. मलबा काफी भारी था, जिसमें दबने से दोनों मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी बंडोल थाना पुलिस को दी गई. मामले की सूचना मिलते ही बंडोल पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर जेसीबी को बुलाया गया.जेसीबी की मदद से शवों को निकालने का काम अभी भी जारी है. बंडोल थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर ने बताया कि अलोनिया नारायणगंज के पास राइस मिल में दीवार गिरने से दो मज़दूरों की मौत हुई है, एक शव निकाल लिया गया है, दूसरा शव निकाला जा रहा है. पुलिस ने कहा है कि इस मामले में राइस मिल मालिक, मैनेजर और ऑपरेटर के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा.

 

    follow google newsfollow whatsapp