Exclusive: राजा भैया से मुकाबले को लेकर वीडी शर्मा ने दिया चौंकाने वाला जवाब, लाड़ली बहना पर ये कहा..?

आकांक्षा ठाकुर

23 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 23 2024 9:29 AM)

वीडी शर्मा प्रचंड बहुमत से जीत का दावा कर रहे हैं. उन्होंने मध्य प्रदेश की 29 सीटों पर जीत हासिल करने का दावा किया है. MPTak ने वीडी शर्मा से एक्सक्लूजिव बातचीत की.

follow google news

Lok Sabha Election 2024: खजुराहो लोकसभा सीट (Khajuraho Loksabha Seat) लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. बीजेपी ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) को एक बार फिर खजुराहो से चुनावी मैदान में उतारा है. इंडिया गठबंधन के समर्थित प्रत्याशी राजा भैया प्रजापति से उनका मुकाबला माना जा रहा है. वीडी शर्मा प्रचंड बहुमत से जीत का दावा कर रहे हैं. उन्होंने मध्य प्रदेश की 29 सीटों पर जीत हासिल करने का दावा किया है.  
MPTak ने वीडी शर्मा से एक्सक्लूजिव बातचीत की. 

यह भी पढ़ें...

MPTak से एक्सक्लूजिव बातचीत में वीडी शर्मा लाड़ली बहना योजना की राशि बढ़ाने, सपा प्रत्याशी का फॉर्म निरस्त होने, छिंदवाड़ा सीट जीतने और खुद के केंद्र में जाने के सवाल पर जवाब दिए. देखिए, MPTak संवाददाता के साथ ये खास बातचीत...

इंडिया गठबंधन पर बोला हमला

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के फॉर्म निरस्त होने पर कांग्रेस और सपा के आरोपों पर वीडी शर्मा ने कहा कि "अगर उनके साथ कोई अन्याय हुआ था, तो उन्हें कोर्ट जाना चाहिए था. जमानत जब्त होने से बचने के लिए, ये बहाना लेने की बात है, जो कांग्रेस या इंडिया गठबंधन हमेशा से करते हैं."  इंडिया गठबंधन द्वारा राजा भैया प्रजापति को समर्थन देने के सवाल पर वीडी शर्मा ने कहा कि उन्हें कौन जानता है और कौन नहीं जानता है ये ही बड़ा प्रश्न है, इंडिया गठबंधन ने जिन्हें समर्थन दिया है उनके हाल ये हैं. 

ये भी पढ़ें: Viral: मंच टूट जाएगा... CM मोहन यादव के ये कहते-कहते ही अचानक टूटा मंच, फिर ऐसे टला बड़ा हादसा

    follow google newsfollow whatsapp